प्रियंका गांधी उपवास पर बैठीं, झाड़ू लगाकर किया विरोध

लखीमपुर खीरी घटना को लेकर यूपी में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। लखीमपुर खीरी किसानों से मिलने निकली प्रियंका गांधी ने पूरी रात यूपी पुलिस की नींद उड़ा दी। आखिरकार सीतापुर पुलिस ने हरगांव में उन्हें सुबह 4 बजे गिरफ्तार कर लिया। वहीं समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव को हिंसाग्रस्त जिले जाने से रोक दिया गया जिसके विरोध में सपा मुखिया अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए। कुछ देर बाद अखिलेश को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। सपा के सैकड़ों समर्थकों और पुलिस के बीच जमकर नोकझोंक और धक्कामुक्की हुई। इस बीच गौतमपल्ली थाने के पास कुछ अराजक तत्वों ने एक पुलिस वाहन को आग के हवाले कर दिया।
पुलिस हिरासत में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उपवास पर बैठ गईं हैं। उन्होंने कहा कि जब तक किसानों के परिवारों व अन्य किसानों से नहीं मिलूंगी, अन्न ग्रहण नही करूंगी।

-अम्बेडकरनगर में लखीमपुरखीरी घटना के विरोध में सड़क पर उतरे सपाइयों का जगह जगह धरना प्रदर्शन

-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलाई बैठक, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना और आला अधिकारी भी बैठक में मौजूद, लखीमपुर की घटना समेत विभिन्न बिंदुओं पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर रहे चर्चा, सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूरे मामले की रिपोर्ट भी तलब की थी

Related Articles

Back to top button