प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में किया रोड शो, कल करेंगी जनसभा को संबोधित

प्रियंका गांधी ने वाराणसी में रोड शो के दौरान जनता से कांग्रेस को वोट देने की अपील

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के लिए सभी पार्टी के नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. सभी पार्टी के दिग्गज नेता लगातार रोड शो व जनसभा को संबोधित करते दिखाई दे रहे हैं. इसी कड़ी में यूपी विधानसभा चुनाव के सातवें चरण में कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी बुधवार देर शाम बनारस पहुंचीं और उन्होंने कबीर मठ में रात्रि विश्राम किया. जिसके बाद गुरुवार को प्रियंका गांधी रोड शो कर रही हैं. चितईपुर से प्रियंका गांधी का काफिला भीखारीपुर की तरफ बढ़ रहा है.

प्रियंका गांधी पहुंची कबीर मठ

प्रियंका गांधी बुधवार को एयरपोर्ट से सीधे कबीरचौरा स्थित कबीर मठ पहुंचीं. जहां उन्होंने प्रोटोकॉल के अनुसार, सुबह 10.15 बजे एयरपोर्ट रवाना हो गई. एयरपोर्ट से सोनभद्र के ओबरा पहुंचकर प्रियंका ने जनसभा को संबोधित किया. यहां कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव ने किसानों, नौजवानों, छोटे व्यापारियों और महिलाओं को सशक्त बनाने पर काफी जोर दिया है. वहीं इस दौरान प्रियंका गांधी ने भाजपा सरकार की नीति और नीयत पर सवाल उठाते हुए कहा कि हम यूपी में विकास की राजनीति करना चाहते हैं. ऐसी राजनीति जिसमें जाति-धर्म के बजाए रोजगार की बात हो. अच्छी शिक्षा, अच्छे स्वास्थ्य, लाभपरक खेती की भी बात हो.

इतना ही नहीं इसके साथ उन्होंने जनता से कहा कि अगर आप कांग्रेस की सरकार यूपी में लाते हैं तो दशकों बाद ऐसी सरकार देखेंगे, जो आपके हित के लिए दिन-रात काम करती दिखाई देगी. उन्होंने युवाओं के लिए भर्ती क्रांति लाने की बात कही है. वही ओबरा के बाद प्रियंका सकलडीहा में जनसभा को संबोधित कर रही हैं.

Related Articles

Back to top button