विदेश में Wardrobe Malfunction का शिकार हुईं प्रियंका, डर गईं थी Priyanka, जाने क्यों

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां वार्डरोब मालफंक्शन (wardrobe malfunction) का शिकार हो चुकि हैं। वहीं ना सिर्फ बॉलीवुड (bollywood) बल्कि हॉलीवुड (hollywood) से सेकर कई माडल्स ने अपने करियर में एक ना एक बार इसका सामना जरूर किया होगा। वहीं ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) भी मालफंक्शन का शिकार हो चुकि हैं जिसके खुलासा उन्होंने खुद ही किया है।

 

जब विदेश में Wardrobe Malfunction का शिकार हुईं थी प्रियंका

 

 

सोशल मीडिया (social media) पर सक्रिए रहने वाले प्रियंका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कान्स 2019 से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो खूब चर्चा में छाई हुई है। हालांकि इस बार चर्चा उनकी खूबसूरत को लेकर नहीं बल्कि उनके कपड़ों को लेकर की जा रही है। दरअसल, इन फोटोज को शेयर करते हुए प्रियंका ने बताया कि कैसे वह कान्स फिल्म फेस्टिवल (cannes film festival) के दौरान कैसे मालफंक्शन का शिकार होने से बची थी।

उन्होंने बताया कि रेड कार्पेट पर जाने से चंद मिनट पहले मेरे ड्रेस की जिप टूट गई थी। जिसके बाद मेरी टीम ने 5 मिनट के अंदर चलती कार में मेरी ड्रेस को हर तरफ से सिल दिया। प्रियंका कहती हैं कि सिर्फ कम लोगों को ही पता है कि मैं अंदर से कितनी नर्वस थी, मैं सिर्फ बाहर से रिलैक्स लग रही थी।

Related Articles

Back to top button