प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कासगंज में पहुंचेंगे, करेंगे ऐतिहासिक चुनावी रैली, जानें सब

55 साल बाद कासगंज पहुंचेंगे कोई PM, 1 लाख लोगों के जुटने का दावा

कासगंज. उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए पहले चरण का चुनाव गुरुवार को संपन्‍न हो गया. अब प्रदेश की सभी राजनीतिक पार्टियों का ध्‍यान दूसरे चरण के तहत होने वाली वोटिंग पर है. इसे देखते हुए राजनीतिक दल इसकी तैयारियों में जुट गए हैं. भारतीय जनता पार्टी भी अब बाकी चरणों में होने वाले चुनाव की तैयारियों में जुटी है. इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को सहारनपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया था. अब शुक्रवार को वह कासगंज में एक बड़ी चुनावी रैली को संबोधित करने वाले हैं. इस जनसभा में 1 लाख लोगों के जुटने का दावा किया जा रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कासगंज में विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान उनके साथ राष्‍ट्रीय के साथ राज्‍य स्‍तर के भी कई बड़े नेता मंच पर मौजूद रहेंगे. जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी दोपहर बाद तकरीबन 2:20 बजे कासगंज जिले के पटियाली विधानसभा क्षेत्र में पहुंचेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुस्लिम बहुल विधानसभा क्षेत्र में रैली कर पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों को प्रोत्‍साहित करने का काम करेंगे. उनके आगमन को लेकर क्षेत्र में उत्‍साह देखा जा रहा है. बताया जाता है कि 55 साल के लंबे अंतराल के बाद कोई प्रधानमंत्री कासगंज की धरती पर कदम रखने वाले हैं.

चप्‍पे-चप्‍पे पर सुरक्षाबालों की तैनाती की गई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली को देखते हुए सभी जरूरी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा चुका है. क्षेत्र में सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम किए गए हैं. स्‍थानीय पुलिस और प्रशासन इसको लेकर पुरी तरह से मुस्‍तैद है. चप्‍पे-चप्‍पे पर सुरक्षाबालों की तैनाती की गई है, ताकि किसी तरह की सुरक्षा चूक न हो. बता दें कि पीएम मोदी की चुनावी जनसभा पटियाली विधानसभा क्षेत्र के दरियावगंज के समीप एक मैदान में होगी. बताया जा रहा है कि इस रैली में 1 लाख लोग जुटेंगे.

पीएम मोदी के साथ सीएम योगी भी होंगे मौजूद

उत्‍तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां अपने चरम पर है. इस बीच पीएम मोदी कासगंज के पटियाली विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान मंच पर उनके साथ उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भी मौजूद रहेंगे. इसके अलावा भाजपा के कई राष्‍ट्रीय और राज्‍यस्‍तरीय नेता भी उपस्थित रहेंगे. साथ ही कई केंद्री मंत्रियों के भी मंच पर साथ होने की संभावना है.

Related Articles

Back to top button