प्रधानमंत्री करते रहते हैं हिंदू-मुस्लिम, बेरोजगारी पर साध लेते हैं चुप्पी: असदुद्दीन ओवैसी

AIMIN के चीफ असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया तो वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधने का काम भी किया।

एक तरफ रमजान की बात, दूसरी तरफ इसराइल को पहुंचा रहे हथियार

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में पीडीएम के प्रत्याशी नरेंद्र सरोज के लिए एक जनसभा को संबोधित करने एआइएमआइएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी पहुंचे। यह उन्होंने मंच पर खड़े होकर अपनी गठबंधन की जमकर तारीफ की तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री कह रहे थे कि उन्होंने रमजान के महीने में इसराइल से कहा था कि वह गाजा में बमबारी और हवाई हमले न करें। इस बात को इसराइल ने माना और वहां पर हम लोग को रोक दिया था। लेकिन क्या आपको पता है कि एक तरफ यह रमजान में बमबारी रोकने की बात कर रहे हैं तो दूसरी तरफ इजरायल की मदद भी कर रहे हैं। इसराइल को हथियार पहुंचाने का काम भी प्रधानमंत्री कर रहे हैं। जानकारी मिली है कि हैदराबाद की एक कंपनी ड्रोन बनाकर इसराइल को भेज रही है। प्रधानमंत्री जहां भी जाते हैं सिर्फ और सिर्फ हिंदू मुस्लिम ही करते हैं। इनके पास इसके अलावा कोई भी दूसरा मुद्दा नहीं है।

बीजेपी पर हमलावर हुए ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने सिराथू से विधायक पल्लवी पटेल के साथ जनसभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि देश के गृहमंत्री अमित शाह कह रहे हैं कि अब तो कानून के मुताबिक ही काम करना होगा। उन्होंने कहा है कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार आप लोग पीएम बनाएं।इसके बाद हम लोग गाय की हत्या करने वाले लोगों को उल्टा लटका कर उनका सीधा कर देंगे।लेकिन उनको मैं बता दूं कि उनको संविधान और कानून के तहत यह करना होगा। हां अगर वह चाहे तो गोली जरूर मरवा सकते हैं। आगे उन्होंने भाजपा पर रोजगार को लेकर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री से लेकर भाजपा के कई नेताओं ने कई जनता से वादे किए थे लेकिन उनका पूरा नहीं किया है। आज देश का बेरोजगार युवा सड़कों पर घूम रहा है और रोजगार की तलाश कर रहा है। तो वही देश में लगातार महंगाई भी बढ़ रही है लेकिन सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है। अब वक़्त बदलाव का आ गया है आप लोगों को अपना कीमती वोट पीडीएम को देने का काम करें।

Related Articles

Back to top button