अपकमिंग वेब शो:’बाहुबली’

सीरीज की शूटिंग नवंबर में होगी शुरू, प्रोड्यूसर्स सीरीज को रियल लोकेशन्स पर करेंगे शूट

वेब सीरीज ‘बाहुबली-बिफोर द बिगिनिंग’ की शूटिंग नवंबर महीने से साउथ इंडिया में शुरू होगी। सीरीज के निर्माता सितंबर के अंत तक केरल और कर्नाटक में लोकेशन हंटिंग के लिए जाएंगे। सूत्र के मुताबिक, “यूनिट जंगलों की तलाश कर रही है क्योंकि प्रोड्यूसर्स सीरीज को रियल लोकेशन पर शूट करने का प्लान कर रहे हैं। केरल और कर्नाटक में पिछले कुछ महीनों से लॉकडाउन था, इसलिए टीम अब इन राज्यों में ट्रैवल करेगी और लोकेशन को फाइनल करेगी।

नयनतारा करेंगी अपना डिजिटल डेब्यू

फिल्म में एक्ट्रेस वामिका गब्बी को शिवगामी की भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया है और इस शो में साउथ की सुपरस्टार नयनतारा भी अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी। शाहरूख खान के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद अभिनेत्री शो की यूनिट को ज्वाइन करेंगी। सिद्धार्थ तिवारी के स्वास्तिक प्रोडक्शंस इस वेब शो के शो-रनर होंगे और इसे रिभु दासगुप्ता और कुणाल देशमुख डायरेक्ट करेंगे।

पुरानी टीम के सदस्य नहीं होंगे फिल्म का हिस्सा

रिभु दासगुप्ता और कुणाल देशमुख इस मेगा सीरीज के डायरेक्टर के रूप में बोर्ड में आने से पहले, ‘केसरी’ के निर्देशक अनुराग सिंह प्रोडक्शन हाउस के साथ बातचीत कर रहे थे, लेकिन उनका ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ तालमेल नहीं हुआ। ‘बाहुबली’ के दोनों पार्ट्स के लिए हिंदी डायलॉग लिखने वाले लेखक-गीतकार मनोज मुंतशिर भी अब इस नई टीम का हिस्सा नहीं हैं। आनंद नीलकंठम, जिन्होंने ‘बाहुबली’ के प्रीक्वल बताने वाली करने वाली बुक लिखी है, उन्होंने ने कहा, “मैं रियल में नहीं जानता कि टीम में कोई बदलाव हुआ है, मेरी बुक के राइट्स एक प्लेटफार्म ने खरीदे हैं और इस पर शोबनाया जा रहा है।”

Related Articles

Back to top button