प्रयागराज: घर में सो रही मां-बेटी का बेरहमी से कत्ल, मचा हड़कंप

प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह डबल मर्डर (Double Murder) से आस-पास के इलाकों में सनसनी फैल गई. मां और बेटी की अज्ञात बदमाशों ने निर्मम हत्या कर दी. मां और बेटी के सिर और गले में गम्भीर चोट के निशान हैं. जानकारी के मुताबिक घर का सामान भी बिखरा हुआ मिला. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला लूट और हत्या का लग रहा है. प्रयागराज में डबल मर्डर की घटना से इलाके में हड़ंकप मचा हुआ है. वहीं एक वर्ष के मासूम को हत्‍यारों ने सही सलामत छोड़ दिया.

हत्‍याकांड की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. हालांकि अभी तक हत्‍यारों के बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका है. पुलिस की माने तो दोनों के सिर और गले पर धारदार हथियार से हमला किया गया है. बता दें कि जगदीशपुर मसनी गांव नवाबगंज थाना क्षेत्र में आता है. गांव के गोडवा बस्‍ती में गुरुवार की रात धारदार हथियार से गला काटकर दोनों की हत्या की गई. मृतक 37 वर्षीय अंजली सरोज व उसकी 8 वर्षीय पुत्री संजीवनी सरोज के गले और सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं.

जानकारी के मुताबिक मां-बेटी गुरुवार की रात में घर के बरामदे में सो रही थीं, तभी बदमाशों ने हमला कर दिया. दोहरे हत्याकांड की इस सनसनीखेज वारदात को किसने और क्यों अंजाम दिया है, फिलहाल यह साफ नहीं हो सका है. सुबह घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के कई आला अफसर फिंगर प्रिंट-फारेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचे. हालांकि अभी तक कातिलों के बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका है.

Related Articles

Back to top button