प्रत्यूषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड राहुल ने किया चौंकाने वाला दावा, कहा- ‘मैं इसे आत्महत्या भी नहीं मानता’

प्रत्युषा बनर्जी की 1 अप्रैल, 2016 को मुंबई में अपने ही अपार्टमेंट में आत्महत्या से मृत्यु हो गई। अब, उनकी मृत्यु के वर्षों बाद, उनके प्रेमी राहुल राज सिंह ने उनके अप्रत्याशित निधन के बारे में खुलासे किए हैं।

प्रत्यूषा बनर्जी टेलीविज़न इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक थीं। अभिनेत्री 2010 में लोकप्रिय नाटक में अपने प्रदर्शन के साथ एक घरेलू नाम बन गई। हालांकि, घटनाओं के एक अप्रत्याशित मोड़ में, प्रत्यूषा 2016 में अपने स्वर्गीय निवास के लिए चली गईं, दोस्तों, परिवार और प्रशंसकों को सदमे में छोड़कर। 1 अप्रैल, 2016 को एक्ट्रेस गोरेगांव के बांगुर नगर स्थित अपने फ्लैट में लटकी पाई गई थीं। वह अभिनेता राहुल राज सिंह को डेट कर रही थीं, जिन पर प्रत्युषा की आत्महत्या का आरोप था। पुलिस ने बनर्जी के परिवार की शिकायत पर उनके प्रेमी और टेलीविजन निर्माता राहुल राज सिंह के खिलाफ आत्महत्या का मामला दर्ज किया है. मामले ने सिंह को अग्रिम जमानत हासिल करने और गिरफ्तारी से बचने के लिए प्रेरित किया।

अब, प्रत्युषा की मौत के सालों बाद, उनके बॉयफ्रेंड राहुल अपने नए एल्बम ‘बेपरवाह 2’ के साथ शोबिज में वापसी करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में आज तक से बात करते हुए राहुल राज सिंह ने एक्ट्रेस की मौत पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा, “जिस दिन यह हादसा हुआ, मैं दो-तीन दिन तक होश में नहीं था. नींद की गोलियां भी काम नहीं करती थीं, इसलिए डॉक्टरों ने उन्हें इंजेक्शन देकर सुलाने की कोशिश की. मैं कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं था.” जब मुझे एहसास हुआ कि वह अब नहीं रही, तो मैंने देखा कि उसकी मौत के लिए मुझे जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।”

Related Articles

Back to top button