अब ममता बनर्जी से मिल गया चुनावी रणनीति का ये मास्टरमाइंड, बीजेपी और जेडीयू में कोहराम!

0
82

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक बड़ा फैसला लेते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की है। इस मुलाकात के बाद राजनीति गर्मा गयी है। प्रशांत किशोर चुनावी रणनीतिकार की हैसियत से ही ममता बनर्जी के साथ मिले हैं, लेकिन इसके राजनीतिक मायने काफी दूर तक समझे जा सकते हैं। प्रशांत किशोर पीएम मोदी, जेडीयू, यूपी विधानसभा चुनाव में एसपी और कांग्रेस, पंजाब कांग्रेस और वाईएसआर कांग्रेस के लिए भी रणनीति बनाने का काम कर चुके हैं।

बताया जा रहा है कि प्रशांत किशोर ने पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनावों के लिए ममता बनर्जी से हाथ मिला लिया है। सूत्रों के मुताबिक प्रशांत किशोर अब चुनावी रणनीति बनाएंगे। प्रशांत ने बाकायदा टीएमसी के साथ कांट्रेक्ट भी साइन कर लिया है और आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में वे बतौर रणनीतिकार ममता के लिए काम करते हुए नज़र आएंगे

प्रशांत किशोर एनडीए में शामिल जेडीयू में राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष हैं। ऐसे में बीजेपी की विरोधी ममता बनर्जी के साथ किशोर की मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं।
जेडीयू ने प्रशांत किशोर की इस मुलाकात पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि प्रशांत किशोर लोकसभा चुनाव के दौरान भी चर्चा में रहे थे, जब आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की किताब में प्रशांत किशोर का जिक्र आया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here