फिल्म ‘आदिपुरुष’ का पोस्टर हुआ रिलीज, जानिए कब बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी मूवी

परशुराम जयंती, ईद और अक्षय तृतीया के खास मौके पर ‘आदिपुरुष’ की टीम ने इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया है। बता दें ये मोशन पोस्टर पांच भाषा जैसे हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है ‘जब न जा पाओ सारे धाम, तो बस ले लो प्रभु का नाम, जय श्रीराम’।

इस मोशन पोस्टर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इस मोशन पोस्टर में भगवान राम के अवतार में प्रभास नजर आ रहे हैं। वीडियो को अजय-अतुल ने कंपोज किया है वही इस वीडियो के लेख मनोज मुंतशिर के है। बता दें इसके पहले हनुमान जयंती के दिन एक पोस्टर जारी किया था। इस पोस्टर में हनुमान जयंती के रूप में एक्टर देवदत्त नागे नजर आए थे। इस पोस्टर को डायरेक्टर ओम राउत ने शेयर करते हुए फैंस को हनुमान जंयती की बधाई दी थी।

विवादों में थी फिल्म

रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई थी। बता दें भाजपा, हिंदू महासभा और कुछ यूजर्स ने प्रभु श्री राम और रावण और हनुमान के अवतार पर गुस्सा जताया था। साथ ही इस लुक को आतंकी खिलजी से कम्पेयर कर दिया था।

16 जून को रिलीज होगी फिल्म

आदिपुरुष 16 जून को रिलीज होगी। आदिपुरुष हिंदी,तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। इस फिल्म में प्रभास के साथ-साथ कृति सेनेन और सैफ अली खान लीड रोल में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button