रीवाबा जडेजा के विवाद के बाद पूनम मैडम ने तोड़ी चुप्पी

पूरे राज्य की राजनीति कल जामनगर में बीजेपी की तीन प्रमुख महिलाओं के बीच हुए विवाद से गरमा गई है। पार्टी के अनुमोदन के बाद, सांसद पूनमबेन मैडम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भाजपा एक अनुशासित पार्टी है। रिवाबा और मैरी मेरी छोटी बहनों की तरह हैं।

पूरे राज्य की राजनीति कल जामनगर में बीजेपी की तीन प्रमुख महिलाओं के बीच हुए विवाद से गरमा गई है। देर रात सांसद पूनमबेन मैडम ने इस मामले पर एक मीडिया सम्मेलन बुलाया।

गुजरात की राजनीति इन दिनों बीजेपी की तीन प्रमुख महिलाओं के बीच हुए विवाद से गरमाई है, जैसा कि सांसद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा। “मैंने महुदी मंडल की मंजूरी के बाद यह संवाददाता सम्मेलन आयोजित किया है,” सांसद पूनमबेन मैडम ने एक मीडिया सम्मेलन में कहा। पार्टी के अनुमोदन के बाद मैं कह रहा हूं कि भाजपा अनुशासित है। रिवाबा और मैरी मेरी छोटी बहनों की तरह हैं।

उसने कहा, “कहीं गलतफहमी का वीडियो वायरल हो रहा है। न केवल एक सांसद के रूप में, बल्कि एक पार्टी कार्यकर्ता के रूप में भी मेरा काम था। एक छोटी सी गलतफहमी हुई है। वीडियो बहुत छोटा है। भाजपा परिवार बलशाली है।

पूनमबेन मैडम की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शहर भाजपा अध्यक्ष विमल कगाथरा, महापौर और दोनों मंत्री भी उपस्थित थे।

क्या पूरा मुद्दा है?

जामनगर में रविंद्र जडेजा की पत्नी और बीजेपी विधायक रिवाबा जडेजा को किसी बात पर गुस्सा आ गया और उनकी बीजेपी सांसद और मेयर से तीखी बहस हुई। पार्टी के सदस्यों और सुरक्षाकर्मियों की उपस्थिति में हुआ नोक-झोंक का वीडियो बहुत वायरल हो रहा है।

जामनगर दक्षिण से विधायक रिवाबा जडेजा और उनकी पत्नी रविंद्र जडेजा ने पहले मेयर बीना कोठारी से बहस की। जब स्थानीय सांसद पूनमबेन मैडम बीच-बचाव करने आईं, तो उन्हें भी विरोध हुआ।

Related Articles

Back to top button