Political: सूरत, इंदौर के बाद अब कांग्रेस को लगा एक और झटका, प्रत्याशी ने चुनाव लड़ने से किया मना

कांग्रेस पार्टी को पहले सूरत फिर इंदौर और अब एक और सीट पर बड़ा झटका लगता हुआ दिखाई दे रहा है। जिस सीट पर कांग्रेस को झटका लगता हुआ दिख रहा है वह सीट उड़ीसा की है जहां कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया है।

सुचारिता मोहंती चुनाव लड़ने से किया बना

कांग्रेस पार्टी को लोकसभा चुनाव में एक के बाद एक बड़ा झटका लग रहा है। बड़ा झटका उनकी ही पार्टी के प्रत्याशी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। पहले कांग्रेस को गुजरात के सूरत में एक बड़ा झटका लगा फिर उसके बाद इंदौर में एक झटका लगा और अब उड़ीसा की पुरी लोकसभा सीट पर कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। यहां कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी सुचारिता मोहंती ने कांग्रेस को एक लेटर दिया है जिसमें कहा है कि वह लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ना चाहती हैं और मैं टिकट को वापस करती हूं। जैसे ही सुचारिता मोहंती के द्वारा यह पैगाम कांग्रेस पार्टी के पास पहुंचा तो कांग्रेस में खलबली मच गई। सुचारिता मोहंती को मनाने की कोशिश है तेज हो गई। लेकिन अभी भी सुचारिता चुनाव लड़ने को तैयार नहीं है।

चुनाव नहीं लड़ने पर सुचारिता ने कही अपनी बात

पुरी लोकसभा सीट से सुचारिता मोहंती के द्वारा चुनाव ना लड़ने की बात कही जाने के बाद उन्होंने खुद मीडिया के सामने आते हुए अपनी बात कही है कहां है कि कांग्रेस पार्टी फंड लेने में सक्षम नहीं है। कांग्रेस पार्टी ने कुछ कमजोर उम्मीदवारों को उतारा है जिसके समर्थन में मैं नहीं हूं। आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी और बीजद रुपए के पहाड़ पर बैठे हुई है। ऐसे में मैं चुनाव नहीं लड़ सकती हूं। इसी के साथ सुचारिता ने एक चिट्ठी को लिखा है जिसमें उन्होंने कहा कि हमारा अभियान बुरी तरह प्रभावित हुआ है क्योंकि पार्टी ने मुझे फंड देने से इनकार कर दिया। चूंकि मैं अपने दम पर धन नहीं जुटा सकी, इसलिए मैंने पार्टी निधि देने का आग्रह किया है। मुझे इस वक्त चुनाव लड़ने में काफी मुश्किले आ रही हैं।इसीलिए मैं पार्टी को टिकट वापस कर रही हूं। आपको बताते चलें की पुरी लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी ने संबित पात्रा को चुनावी मैदान में उतारा है।

Related Articles

Back to top button