Political: सपा-बसपा और कांग्रेस आईसीयू में भर्ती, जनता नहीं दे रही ऑक्सीजन

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे उत्तर प्रदेश की उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा-बसपा कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और उन्हें आईसीयू जैसा बता दिया।

बूथ अध्यक्षों के कार्यक्रम में पहुंचे डिप्टी सीएम

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बांदा में बूथ अध्यक्षों के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने पार्टी के प्रति उनका जागरूक करने का काम किया और कहा कि जनता के बीच पहुंचकर अपनी सरकार की उपलब्धियां के बारे में उन्हें जानकारी दें। वहीं उन्होंने कहा की देश पर में हम लोग देश में 400 सीटों को जीतने जा रहे हैं। वहीं यूपी में 80 की 80 सीटों पर हमारी जीत होगी।जनता हमको विकास के नाम पर वोट देगी क्योंकि हम लोगों ने जो भी जनता से वादे किए थे उन वादों को पूरा करने का काम किया है। हमारे सरकार को जनता चुनती है और हम जनता के लिए काम करते हैं।

विपक्षी पार्टियों आईसीयू में भर्ती

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 20 में को आप प्रत्याशी को संसद तक नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री तक पहुंचाने का काम करें। आगे कहा कि 2024 का यह लोकसभा चुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं है। यह सबसे बड़ा चुनाव है और आपकी भागीदारी सबसे अहम है। डिप्टी सीएम ने कहा कि समाजवादी पार्टी का रही है कि हम लोकसभा का चुनाव जीतने जा रहे हैं लेकिन जब क्षेत्र में गया तो पता चला कि वहां सपा की साइकिल पूरी तरीके से पंचर पड़ी हुई है। सपा बसपा कांग्रेस भ्रष्टाचारों की पार्टी है और हमारी बीजेपी पार्टी गरीब महिलाओं पुरुषों की पार्टी है जो की सभी को साथ में लेकर चलने का काम करती है। विपक्षी पटिया इस वक्त आईसीयू में भर्ती है हम आप लोगों से अपील करते हैं कि आप लोग ऐसा बटन दबाए की इनको ऑक्सीजन भी ना मिले।

Related Articles

Back to top button