Political: शिवपाल ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले अपर्णा का किया गया अपमान

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने अपने परिवार की सदस्य और भारतीय जनता पार्टी की नेता अपर्णा यादव को लेकर कहा कि बीजेपी ने अपर्णा यादव का अपमान किया है। वह पार्टी से लंबे समय से जुड़ी है लेकिन उनको अभी तक टिकट नहीं दिया।

बीजेपी में अपर्णा यादव का हो रहा अपमान

समाजवादी पार्टी की मुखिया मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू अपर्णा यादव ने जनवरी 2022 में भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था और पार्टी के लिए काम करना शुरू कर दिया था। लेकिन लंबे समय के बाद पार्टी से जुड़े रहने के बावजूद भी उनको पार्टी ने चुनाव लड़ाने के बारे में नहीं सोचा। इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने एक मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने अपर्णा यादव को अपमानित करने का काम किया है। अपर्णा यादव लंबे समय से बीजेपी से जुड़ी हुई है लेकिन उनको कहीं से भी टिकट नहीं दिया है। अपर्णा यादव हमारे परिवार का सदस्य हैं और उनके लिए हमारे दरवाजे खुले हुए हैं। अगर उन्होंने अपने परिवार के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए मना किया है तो यह बहुत अच्छी बात है। हम लोग भी अपर्णा यादव के साथ हैं।

अखिलेश यादव मानते हैं हमारी बात

उत्तर प्रदेश में 2017 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच में पार्टी को लेकर खींचातानी शुरू हो गई थी दोनों के बीच इस कदर विवाद बड़ा की शिवपाल ने अपनी अलग ही पार्टी बना ली थी। लेकिन धीरे-धीरे दूरियां नजदीकियों में बदल गई और शिवपाल अखिलेश के साथ आ गए। शिवपाल ने अखिलेश के साथ आने के बाद कहा कि पार्टी में सब कुछ ठीक चल रहा है। मैंने जिन-जिन लोगों को टिकट देने के लिए अखिलेश से बोला था अखिलेश ने उन्हें टिकट देने का काम किया है। मैंने जो भी बात अखिलेश से कही थी उन बातों को अखिलेश ने मानने का काम किया है।मुझे अखिलेश से किसी भी तरीके की कोई भी शिकायत नहीं है। वह एक परफेक्ट नेता है।

Related Articles

Back to top button