बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार से पहले सियासी हलचल, तारकिशोर प्रसाद से मिले राजद के 3 विधायक

बिहार (Bihar) में सियासी तापमान तब अचानक से बढ़ गया जब डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के दरबार में राजद के 3 विधायक पहुंच गये। दरअसल नवादा से विधायक विभा देवी, मधेपुरा से चंद्रशेखर यादव और जगदीशपुर से राम विशुन सिंह अचानक से तारकिशोर प्रसाद से मिलने पहुंचे। हालांकि डिप्टी सीएम समेत राजद के सभी तीनों विधायक ने किसी भी राजनीतिक हलचल को खारिज कर दिया है।

बता दें कि डिप्टी सीएम ने कहा कि उनके दरबार में प्रदेश के सभी लोगों का स्वागत है। जो भी लोग अपनी समस्या लेकर पहुचेंगे उन सभी का समाधान किया जाएगा। उन्होंने साफ कहा कि राजद विधायक भी अपने-अपने क्षेत्र के समस्या को लेकर पहुंचे थे। हालांकि उन्होंने इशारों इशारों में कहा कि यदि कोई भी दल के विधायक बीजेपी में शामिल होते है तो उनका भी स्वागत है। जिससे अचानक से बिहार में सियासी पारा तेज हो गया है।

आपको याद दिला दे की बिहार में नीतीश कैबिनेट का विस्तार होना अभी बाकी है। इसी सिलसिले में बिहार बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेताओं की बैठक सोमवार को ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर हुई है। जिसमें नीतीश कुमार के मंत्रीमंडल के विस्तार को लेकर चर्चा हुई है.। उधर जदयू और सीएम नीतीश कुमार ने अपने बयान में बीजेपी पर मंत्रीमंडल विस्तार में देरी को लेकर कई बार आरोप मढ़ा है। हालांकि बीजेपी इसे खारिज करती रही है। उधर हाल ही में नीतीश कुमार के रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात को लेकर चर्चा तेज है। माना जा रहा है कि उपेंद्र कुशवाहा नीतीश कैबिनेट में मंत्री भी बनाये जा सकते है। वहीं राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर कई बार तंज कसा है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि नीतीश अब बीजेपी के इशारे पर काम करते है। अब वे कोई भी निर्णय स्वतंत्र तरीके से नहीं ले सकते है।

Related Articles

Back to top button