पुलिसकर्मी के बेटे ने कार को ओवरटेक कर युवक को मारी गोली, हालत नाजुक

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के धौला कुआं इलाके में आगे निकलने की होड़ में एक कार पर सवार युवक ने दूसरे कार सवार युवको पर फायरिंग (firing) कर दी. इस फायरिंग में एक युवक के सिर में गोली लग गई है. घटना बीते बुधवार सुबह की है. घायल की हालत नाजुक बनी है. दिल्ली कैंट थाने में इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई. घायल युवक का नाम संदीप बताया जा रहा है, जो नोएडा का रहने वाला है. नाजुक हालत में उसकी सर्जरी की गई है. युवक का इलाज जारी है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी की तलाश और जांच के लिए जब टीमों ने गुरुग्राम से दिल्ली बॉर्डर की तरफ सीसीटीवी कैमरा फुटेज चेक करने शुरू किए तो आरोपी की गाड़ी का नंबर डीएल 3 सी 6439 की पहचान हुई और गाड़ी कालकाजी पुलिस कॉलोनी में रहने वाली किसी महिला के नाम पर रजिस्टर्ड है. इसके बाद टेक्निकल सर्विलांस के जरिए आरोपी नितिन की पहचान हुई है, जो कालकाजी की पुलिस कॉलोनी का रहने वाला है. पुलिस को साथ में यह भी पता चला है कि आरोपी ने कालकाजी के बी ब्लॉक में एक एक्सीडेंट भी किया. कार नीले रंग की स्विफ्ट है, जो ओखला के एक गैराज में खड़ी की गई. आरोपी दिल्ली पुलिस कर्मी का बेटा बताया जा रहा है, जिसने शराब के नशे में इस वारदात को अंजाम दिया.

बता दें कि दिल्ली पुलिस चाक-चौबंद व्यवस्था और अपराध पर काबू पाने के दावे बार-बार करती है, लेकिन बदमाश किसी न किसी वारदात को आए दिन अंजाम देते रहे हैं. बीच सड़क पर गोली चलाने की इस वारदात के बाद फिर से दिल्ली पुलिस की व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. हालांकि पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button