पुलिस थाने से 200 मीटर दूर बदमाशों ने हेड कांस्टेबल की पीठ में चाकू घोंपा

भोपाल में एक हवलदार पर नशे में धुत 6 बदमाशों ने हमला कर दिया। आरोपियों ने पुलिसकर्मी को घेरकर उसकी पीठ में चाकू घोंप दिया। थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर यह पूरी वारदात हुई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए, हालांकि इसको लेकर पुलिस कुछ बोलने को तैयार नहीं है। भोपाल पुलिस पर 3 महीने में तीसरी बार हमला किया।

विजय यादव हेड कांस्टेबल हैं। कोहेफिजा पुलिस के अनुसार, गुरुवार रात करीब पौने 12 बजे विजय यादव हमीदिया अस्पताल के पास पार्किंग में थे। इसी दौरान वहां पर अर्शलाम, ओसरशाह, हेदर, अली, जेद और मुद्दसिर वहां पहुंच गए। विजय ने उन्हें वहां से गाड़ी हटाने को कहा। इसको लेकर आरोपियों पुलिसकर्मी से बहसबाजी करने लगे। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि आरोपियों ने विजय को घेर लिया।

उसके बाद उनमें से एक ने चाकू विजय की पीठ में घोंप दिया। लोगों की भीड़ जमा होने पर आरोपी वहां से भाग गए। यह घटना थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर हुई। पुलिस ने सभी आरोपियों पर रात साढ़े 3 बजे हत्या के प्रयास, शासकीय कार्य में बाधा समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज की है।

पुलिस पर तीन महीने में तीसरा हमला

कोहेफिजा पुलिस पर तीन महीने में दूसरी बार और भोपाल पुलिस पर यह तीसरा हमला है। इससे पहले खानूगांव में जिप्सी में राइफल के साथ बैठे 6 युवकों ने पुलिस का वायरलेस सेट तोड़ा कर मारपीट की थी। आरोपी देर रात जिप्सी में बैठे मस्ती कर रहे थे। इससे एक सप्ताह पहले भी हनुमानगंज थाना क्षेत्र में देर रात चाय की दुकान बंद कराने को लेकर पुलिस पर महिलाओं ने भी खौलती चाय फेंकते हुए पथराव कर दिया था। इसमें तीन से चार पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।

Related Articles

Back to top button