दीप सिद्धू को लेकर पुलिस का खुलासा, विदेश में बैठी महिला कर रही है मदद

गणतंत्र दिवस (Repubic Day) के मौके पर देश में एक तरफ सभी लोग खुशी मना रहे थे, दूसरी तरफ देश के अन्नदाता दिल्ली की सड़कों पर टैक्टर मार्च कर रहे थे। इसी ट्रैक्टर मार्च के दौरान कुछ असमाजिक तत्वों ने लालकिले पर एक धार्मिक ध्वज लहराया था। इस धार्मिक ध्वज को लहराने वालों में पंजाबी गायक दीप सिद्धू (Deep Sidhu) मुख्य आरोपी बनकर सामने आया। उसी ने ही यह धार्मिक झण्डा फहराया था। जिसके बाद पुलिस उसे लगातार ढूढ़ रही है मगर दीप सिद्धू अभी तक पुलिस के हाथ नहीं आया है।

 

26 जनवरी को दिल्ली में हुई थी हिंसा
गणतंत्र दिवस के मौके पर देश में एक तरफ सभी लोग खुशी मना रहे थे, दूसरी तरफ देश के अन्नदाता दिल्ली की सड़कों पर टैक्टर मार्च कर रहे थे। इसी ट्रैक्टर मार्च के दौरान कुछ असमाजिक तत्वों ने लालकिले पर एक धार्मिक ध्वज लहराया था। इस धार्मिक ध्वज को लहराने वालों में पंजाबी गायक दीप सिद्धू मुख्य आरोपी बनकर सामने आया। उसी ने ही यह धार्मिक झण्डा फहराया था। जिसके बाद पुलिस उसे लगातार ढूढ़ रही है मगर दीप सिद्धू अभी तक पुलिस के हाथ नहीं आया है।

दीप सिद्धू लगातार गायब है

बता दें गणतंत्र दिवस की घटना के बाद दीप सिद्धू लगातार गायब है, वह पुलिस के हाथ नहीं आ रहा है। इस दौरान वह लगातार खुद को बेगुनाह बताते हुए वीडियो भी डाल रहा है मगर पुलिस को उसकी  लोकेशन नहीं मिल रही है। ऐसे में पंजाब पुलिस और दिल्ली पुलिस की कई टीमें दीप को ढूढ़ रही है मगर वह हर बार पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो रहा है। इसी बीच दिल्ली पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने बताया है कि दीप सिद्धू की मद्द एक उनके बेहद करीबी दोस्त कर रही है, जो कि विदेश में बैठी है।

एक महिला करती है वीडियो अपलोड

बता दें मिली जानकारी के अनुसार दीप सिद्धू अपनी वीडियो भारत में ही कहीं बैठकर बनाता है मगर उसकी कोई महिला दोस्त जो विदेश में बैठी है। वह उसकी सभी वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर अपलोड करती है। वह लगातर खुद को बेगुनाह बताने वाली वीडियो अपलोड करता है। अभी हाल में अपलोड की गई वीडियो में उसने किसान नेताओं को धमकी दी थी कि उसे मत फंसाओं नहीं तो वह सबकी पोल खोल देगा। और आपको भागने की जगह भी नहीं मिलेगी।

Related Articles

Back to top button