गांव जाटोंवाला में हुई डकैती का पुलिस ने किया खुलासा,मुड़भेड़ के बाद तीन बदमाश गिरफ्तार

सहारनपुर थाना मिर्ज़ापुर।जाटोवाला में क्रेशर व्यापारी के आवास पर हुई लूट में शामिल तीन शातिर बदमाशो को मिर्ज़ापुर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है बदमाशो के कब्जे से पुलिस ने अवैध असलाह व नकदी बरामद की है जिसका खुलासा सीओ रामकरण सिंह व इंस्पेक्टर अमरदीप लाल ने किया है।

बतादें की पिछले माह क्षेत्र के गांव जाटोवाला में क्रेशर व्यापारी मास्टर रामकुमार के आवास पर हथियार बन्द बदमाशो ने लूट की घटना को अंजाम दिया था जिसका खुलासा करते हुए सीओ बेहट रामकरण सिंह व थाना मिर्ज़ापुर प्रभारी इंस्पेक्टर अमरदीप लाल ने कोतवाली में जानकारी देते हुए बताया की तीनों शातिर बदमाशो को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है जिनके कब्जे से अवैध असलाह व लूट की 25 हजार रुपए की नकदी बरामद की गयी है और पकड़े गए बदमाशो पर कई मुकदमे भी पहले से दर्ज हैं।

थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया की लूट में शामिल बदमाशो के नाम कुलदीप पुत्र विक्रम सिंह निवासी कलहटी थाना फतेहपुर,सुंदरलाल पुत्र रामसिंह निवासी इंद्रपुर तालड़ा व योगेश पुत्र मोतीराम निवासी जाटोवाला थाना मिर्ज़ापुर है। जिनके खिलाफ कारवाही कर जेल भेजा जा रहा है।

Related Articles

Back to top button