करण मेहरा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आज कोर्ट में हो सकती है पेशी, जाने पूरा मामला

मुंबई. टीवी के चर्चित शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले नैतिक (Naitik) यानी एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार (Karan Mehra Arrested) किया है. उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) ने उनके खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एक्शन लेते हुए करण मेहरा को गिरफ्तार किया है. निशा रावल ने अपने पति के खिलाफ डोमेस्टिक वायलेंस का केस दर्ज कराया है.

करण मेहरा (Karan Mehra)और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच अनबन की खबरें काफी समय से आ रही हैं. अब दोनों के बीच मामला इतना बढ़ गया कि केस पुलिस तक पहुंच गया है. निशा रावल ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया. शिकायत के बाद पुलिस ने करण मेहरा को गिरफ्तार किया. करण मेहरा पर पर धारा 336, 337, 332, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया है. आज करण मेहरा की कोर्ट में पेशी हो सकती है.

निशा ने अपनी शिकायत में कहा है कि करण मेहरा ने उनके साथ पहले लड़ाई की और फिर मारपीट पर उतारू हो गए. हालांकि अभी पुलिस और दोनों पक्ष से किसी का भी कोई बयान सामने नहीं आया है. अब दोनों के बीच असल में क्या हुआ है इसके बारे में जांच जारी है और जल्द ही सबके सामने इसका खुलासा हो जाएगा. साथ ही फैंस को दोनों के स्टेटमेंट का भी इंतजार है.निशा और करण की बात करें तो पिछले दिनों दोनों की शादी में दिक्कत को लेकर खबरें आई थीं. हालांकि, निशा रावल ने इस तरह की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया था. निशा ने कहा था कि ये सच नहीं है.

आपको बता दें कि करण मेहरा और निशा रावल ने करीब 6 साल डेटिंग के बाद 2012 में शादी रचाई. दोनों की मुलाकात हंसते-हंसते के सेट पर हुई थी. जब करण मेहरा बिग बॉस में गए थे, तब निशा प्रेग्नेंट थीं. दोनों का एक बेटा है जिसका जन्म 2017 में हुआ.

Related Articles

Back to top button