युवती के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या पुलिस ने एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार

सहारनपुर चिलकाना थाना क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों ने किशोरी के गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ रेप तथा हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एसएसपी ने गांव में पहुंच कर घटना की जानकारी ली।

थाना क्षेत्र के गांव मंझार में रविवार की देर रात गांव के ही दूसरे सम्प्रदाय के दो युवकों ने एक किशोरी के साथ उसके घर में जाकर गैंगरेप किया तथा जहरीला पदार्थ देकर फरार हो गए। किशोरी की आवाज सुनकर परिजन जाग गये तथा किशोरी की गंभीर हालत को देखते हुए सहारनपुर ले जाने लगे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।किशोरी के मरने की सूचना पर गांव में शोक तथा तनाव हो गया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी बीएस वर्मा मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने लोगों को समझने का प्रयास किया। इसी दौरान भीम आर्मी के कार्यकर्ता प्रवीन गौतम जिला प्रभारी आसपा अपने साथियों के साथ गांव में पहुंचे तथा आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की मांग करने लगे। मौके पर मौजूद सीओ सदर अजेन्द्र सिंह ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि मृतका के भाई अंकुश की तहरीर पर गांव के ही दो युवकों वाजिद पुत्र बुद्धू तथा उसका भतीजा फैजान पुत्र नसीर के विरोध सामूहिक दुष्कर्म करने तथा जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। एसपी सिटी ने बताया कि दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है तथा दोनों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. एस चनप्पा ने भी गांव में पहुंचकर परिजनों से मामले की विस्तृत जानकारी प्राप्त की तथा आश्वासन दिया कि आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button