यूपी में बीजेपी के चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे पीएम मोदी, 4 फरवरी से इन जिलों में करेंगे ताबड़तोड़ रैली

यूपी में बीजेपी के चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे पीएम मोदी, करेंगे वर्चुअल रैली

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में अब बहुत कम समय बचा हुआ है. ऐसे में सभी पार्टियां लगातार अपनी पार्टी के प्रचार-प्रसार में जुटी हुई हैं. यूपी चुनाव को लेकर भाजपा के बड़े नेता राज्य में बड़े स्तर पर चुनाव प्रचार कर रहे हैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय प्रमुख जेपी नड्डा, सीएम योगी , डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत कई अन्य नेताओं के बाद अब पीएम मोदी उत्तर प्रदेश की चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे. जिसके बाद 4 फरवरी को पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के पांच जिलों में वर्चुअल रैली करेंगे.

पीएम मोदी 4 फरवरी को दोपहर बाद यूपी के पांच जिलों में वर्चुअल रैली करेंगे. अलीगढ़, नोएडा, मेरठ, गाजियाबाद और हरपुर जिलों में पीएम मोदी की रैली राज्य के 23 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेगी. भाजपा द्वारा कुल 122 स्थानों की पहचान की गई है, जहां लोगों के लिए पीएम मोदी के संबोधन को सुनने की व्यवस्था की गई है. चुनाव आयोग के मानदंडों में ढील के साथ, भाजपा इन स्थानों पर एक लाख से अधिक लोगों की व्यक्तिगत भागीदारी देखने के कयास लगा रही है.

डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से प्रचार का किया जाएगा प्रसारण

बीजेपी सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से पीएम मोदी के इस संबोधन का प्रसारण भी करेगी और कम से कम 20 लाख से अधिक के फुट फॉल की उम्मीद कर रही है. इससे पहले 31 जनवरी को, पीएम मोदी ने विधानसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण के मतदान वाले पांच जिलों के लिए वर्चुअल रैली करके यूपी भाजपा के अभियान की शुरुआत की थी. आजकल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय प्रमुख जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, यूपी भाजपा प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह सहित ज्यादातर नेता घर-घर अभियान के तहत प्रचार कर रहे हैं.

शाह ने अतरौली इलाके में बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में किया प्रचार

गृहमंत्री अमित शाह अतरौली इलाके में बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने के लिए बुधवार को पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अतरौली से भाजपा प्रत्याशी संदीप सिंह को जिताने की अपील और सपा के उम्मीदवार की जमानत जब्त करने का बात भी कही है. मंच से लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि भाजपा सरकार ने धारा 370 को उखाड़ फेंक दिया. वहीं कुछ लोगों ने कहा था कि 370 हटाने पर खून की नदियां बहेगी, लेकिन एक कंकड़ चलाने की किसी की हिम्मत नहीं हुई. पीएम मोदी ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है.

Related Articles

Back to top button