महोबा से 19 नवंबर को चुनावी शंखनाद करेंगे PM मोदी

महोबा. बुंदेलखंड (Bundelkhand) के महोबा (Mahoba) में 19 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर जिला प्रशासन की तैयारियों ने जोर पकड़ लिया है. महोबा पुलिस लाइन ग्राउंड में पुलिस और प्रशासनिक आला अधिकारियों की देखरेख में हेलीपैड बनकर तैयार किए जा रहे हैं.

महोबा के पुलिस लाइन ग्राउंड के पास 19 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के विधानसभा चुनाव का शंखनाद करने जा रहे हैं. यहां से वह अर्जुन सहायक परियोजना का लोकार्पण कर बुंदेलखंड के किसानों को बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महारानी लक्ष्मी बाई की जयंती पर बुंदेलखंड के झांसी व महोबा आ रहे हैं. इस दौरान वह महोबा के मोदी ग्राउंड महत्वाकांक्षी अर्जुन सहायक परियोजना का लोकार्पण करेंगे.

इस परियोजना से महोबा, हमीरपुर, बांदा गांव के किसानों को पानी मिलेगा. खास बात यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2019 में महोबा में आल्हा उदल की वीर धरती से लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर देश में बड़ी विजय हासिल की थी. एक बार फिर 2022 में होने वाले यूपी समेत देश के कई राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी का परचम लहराने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी महोबा की धरती से चुनाव का शंखनाद करने जा रहे हैं. बुंदेलखंड में 19 विधानसभा सीटें हैं और यहां की सभी सीटों पर बीजीपी को जीत मिली थी.

पीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध

डीएम मनोज कुमार ने बताया कि पीएम के दौरे को लेकर हर तरह की तैयारियां की जा रही हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर पुलिस लाइन के समीप हेलीपैड स्थल बनकर तैयार हो गए हैं. साथ ही साथ उनकी जनसभा को लेकर भी तैयारियां अंतिम चरण में चल रही हैं. इसके लिए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं.

Related Articles

Back to top button