चार मार्च को मलदहिया से काशी विश्वनाथ मंदिर तक रोड शो करेंगे पीएम मोदी

पांच मार्च को काशी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन की जगह अब चार मार्च को बनारस आ रहे हैं। वह चार मार्च को मलदहिया से काशी विश्वनाथ मंदिर तक रोड शो करेंगे। इसका रूट लगभग तय हो गया है। वह मलदहिया, लहुराबीर, कबीरचौरा, मैदागिन होते हुए काशी विश्वनाथ मंदिर जाएंगे। भाजपा ने दोपहर बाद दो बजे से रात आठ बजे के बीच रोड शो के लिए प्रशासन से अनुमति ली है। पीएम मोदी पांच मार्च को काशी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा पदाधिकारियों ने सोमवार को गुलाबबाग स्थित पार्टी कार्यालय में पीएम के आगामी कार्यक्रम पर मंथन किया। इसमें रोड शो को ऐतिहासिक बनाने की रणनीति बनी। पार्टी पदाधिकारियों के मुताबिक प्रधानमंत्री दोपहर बाद बनारस आएंगे। वह बरेका गेस्ट हाउस में कुछ देर बाद विश्राम के बाद मलदहिया चौराहा पहुंचेंगे। वहां सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद शाम चार बजे से रोड-शो शुरू होगा। प्रधानमंत्री रात्रि प्रवास बरेका गेस्ट हाउस में करेंगे। अगले दिन सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र में रिंगरोड के पास खजुरी में जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से वह सड़क मार्ग से बाबतपुर एयरपोर्ट रवाना होंगे।

एयरपोर्ट पर हुई एएसएल बैठक

बाबतपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर एयरपोर्ट पर सोमवार को सुरक्षा बैठक हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दो, तीन, चार व पांच मार्च को आगमन प्रस्तावित है। एयरपोर्ट के कॉन्फ्रेंस हॉल में बैठक के बाद उच्चाधिकारियों ने रनवे, एप्रन आगमन प्रस्थान द्वार सहित टर्मिनल भवन के चारों तरफ सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। बैठक में एसपीजी के डीआईजी, एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारी, सीआईएसएफ के सीनियर कमांडेंट अजय कुमार व असिस्टेंट कमांडेंट राजेंद्र त्रिपाठी, सीएमओ, एडिशनल सीएमओ, फायर विभाग व एयर इंडिया के अधिकारी मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button