वाराणसी में गरजे पीएम मोदी, विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा ये परिवारवादी नहीं चाहते, लेकिन बीजेपी बनाएगी सरकार

पीएम मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा ये मुश्किल वक्त में करते हैं राजनीति  

वाराणसी: यूपी विधानसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान समाप्त हो चुका है. वहीं सभी पार्टियां सातवें चरण के मतदान का की तैयारियों में जुटी हुई हैं. ऐसे में यूपी विधानसभा चुनाव के सातवें चरण के मतदान का आज आखिरी दिन है. इस कड़ी में पीएम मोदी ने वाराणसी में एक विशाल जनसभा का संबोधित किया.

पीएम मोदी ने पिछली सरकारों पर हमलावर अंदाज अपनाते हुए कहा कि उनकी सरकारों में सिर्फ दंगे ही हुए. यूपी ने दशकों से ऐसा चुनाव नहीं देखा है जहां विकास कार्य के आधार पर वोट मांगा जा रहा है. उत्तर प्रदेश के लोग, यूपी को गुंडागर्दी, मनचले, माफिया, भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद, अवैध कब्जे देने वाली घोर परिवारवादियों को पूरी तरह नकार चुके हैं. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनेगी. पीएम मोदी ने कहा कि यह 2022 के विधानसभा चुनाव में मेरी आखिरी जनसभा है. बीजेपी ने यूपी का विकास किया है. बीजेपी को जिताएं.

पीएम मोदी ने जनता से उम्मीदवारों को जिताने की अपील

पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैं कल काशी में जनता-जनार्दन के दर्शन के लिए निकला था. मैंने कल जो नजारा बनारस में देखा, बच्चे-बूढ़े-गरीब-अमीर, हर कोई जिस प्रकार से आशीर्वाद दे रहा है, जिंदगी में इससे बड़ी कमाई क्या होती है. इससे बड़ी पूंजी क्या होती है. सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र के खजुरी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज हिंदुस्तान के हर कोने में, इस चुनाव में भी मैं जहां-जहां गया हूं, वहां-वहां माताओं-बहनों ने जो आशीर्वाद दिया है वह एक प्रकार से माताएं-बहनें मेरा रक्षा कवच बनी हुई हैं.

हमारी बहन- बेटियों की रक्षा-सुरक्षा पहले भी डबल इंजन सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता रही है और आगे भी रहेगी. उन्होंने कहा कि 10 मार्च के बाद गरीब को पक्के घर देने का अभियान और तेज होगा. 10 मार्च के बाद गरीब को गैस कनेक्शन देने का काम और तेज होगा. 10 मार्च के बाद रोजगार देने का काम और तेज होगा. पीएम मोदी ने कहा कि हमारे ये जो विरोधी लोग हैं उनसे कभी आपने एक बार भी सुना कि अपने देश में बनी हुई चीजें खरीदो, अपने देश में बनी हुई चीजों का उपयोग करो, देश में बनी चीजों को बढ़ावा दो? अगर ये आपके मित्र होते तो ये आपकी बनी चीजों को बेचने के लिए बोलते की नहीं?

भारत 2 सालों से गरीबों को दे रहा मुफ्त राशन

भारत दो साल से 80 करोड़ से अधिक गरीब, दलित, पिछड़े, आदिवासी परिवारजनों को मुफ्त राशन उपलब्ध करा रहा है. इस काम को देखकर पूरी दुनिया हैरान है. मुझे खुशी है कि मेरा गरीब खुश है, मेरी गरीब मां मुझे आशीर्वाद दे रही है. उन्होंने कहा कि हमारे गांवों की एक शक्ति ये भी है कि जब संकट आता है तब हर कोई अपनी गिले शिकवे भुलाकर एकजुट हो जाता है. लेकिन देश के सामने कोई चुनौती आती है तो ये घोर परिवारवादी इसमें भी राजनीतिक खोजने लगते हैं.

Related Articles

Back to top button