RML पहुंचे पीएम मोदी ने नर्स से पूछा ये सवाल, जानिए क्या

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने उनके साथ तस्वीरें लेने वाली महिला पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी करने पर बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश सरकार को घेरा। प्रियंका ने महिला पुलिसकर्मियों के साथ अपनी एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, खबर आ रही है कि इस तस्वीर से (उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री) योगी (आदित्यनाथ) जी इतने व्यथित हो गए कि वह इन महिला पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करना चाहते हैं।

प्रियंका ने कहा कि अगर मेरे साथ तस्वीर लेना गुनाह है तो इसकी सजा भी मुझे मिले। इन कर्मठ और निष्ठावान पुलिसकर्मियों का करियर खराब करना सरकार को शोभा नहीं देता। आगरा के एक थाने के मालखाने से नकदी चुराने के आरोपी की कथित रूप से पुलिस हिरासत में मौत के बाद उसके परिजन से मिलने जाते समय प्रियंका को लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बुधवार को रोक लिया गया था। इसी दौरान वहां मौजूद कुछ महिला पुलिसकर्मियों ने उनके साथ तस्वीर खिंचवाई थी।

लखनऊ पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कांग्रेस महासचिव के साथ महिला पुलिसकर्मियों द्वारा तस्वीर खिंचवाए जाने के मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि संबंधित पुलिस उपायुक्त को इस बात की जांच करने को कहा गया है कि क्या प्रियंका के साथ सेल्फी लेकर महिला पुलिसकर्मियों ने पुलिस सेवा संबंधी नियम-कायदों का उल्लंघन किया है।

Related Articles

Back to top button