उड़ीसा में पीएम मोदी ने लगाए “जय जगन्नाथ और जय श्रीराम” के नारे, बीजेडी पर साधा निशाना

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक के बाद एक जनसभाओं को संबोधित करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पीएम मोदी ने ओडिशा में एक जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने बीजेड़ी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा अब इनका जाना तय हैं।

बीजेडी की सरकार में जगन्नाथ मंदिर सुरक्षित नहीं

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले चरण से ही लगातार जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी के बाद आज पांच में चरण का चुनाव है जिसको लेकर वह उड़ीसा में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंच गए। जहां उन्होंने मंच पर खड़े होकर अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए जनता से वोट मांगे। आगे उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा है कि बीजेड़ी की सरकार बने हुए हैं 25 साल हो चुके हैं। इन लोगों ने अभी तक किसानों के लिए क्या किया है।इन्होंने कितने युवाओं को नौकरी दी है। पीएम मोदी ने कहा कि इतने समृद्ध ओडिशा में जनता इतनी गरीबी में जीने के लिए मजबूर क्यों है।आगे कहा कि मैं उड़ीसा की गरीबी को देखता हूं तो मैं बहुत चिंतित हो जाता हूं।मैं सोचता हूं इतना प्यार राज्य है इसको किसकी नजर लगी है किसने इसको बर्बाद किया है। ऐसा नजारा देखकर मुझे बहुत तकलीफ होती है मैं तो जनता से अपील करता हूं आप लोग इनको कभी भी ना चुने।

पीएम मोदी ने मंच से लगाया “जय जगन्नाथ जय श्री राम का नारा”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ढेंकानाल में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं इतनी भीड़ देखकर काफी खुश हूं कि जनता बीजेपी को कितना पसंद करती है। मैं हमेशा से अपने देश के बारे में सोचता हूं कि 2047 तक हमारा देश विकसित भारत हो जाए और इन युवाओं के हाथ में यह देश हो। मंच पर खड़े होकर उन्होंने जगन्नाथ जय श्री राम का नारा लगाकर माहौल को और जोर देने का काम किया। उन्होंने अपनी बाकी के प्रदेशों में चल रही डबल इंजन की सरकार की जमकर तारीफ की। पीएम मोदी बोले जहां-जहां डबल इंजन की सरकार है वहां तेजी के साथ विकास भी है। मैं देख रहा हूं यहां की जनता से बस एक ही नाराज दिखाई दे रहा है और वह है एक बार डबल इंजन की सरकार। मुझे पता है कि जनता भारतीय जनता पार्टी को जरूर वोट देगी।

Related Articles

Back to top button