अखिलेश के जिले में पीएम मोदी ने की जनसभा, विपक्ष को सुनाई खरी-खोटी

यूपी के इटावा में विशाल जनसभा को संबोधित करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया तो वही विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा जनता से भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट करने की अपील की।

नेताजी ने दिया था आशीर्वाद, भाई ने भी की अपील

इटावा जिले में एक विशाल जनसभा को संबोधित करने के लिए देश की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भरथना इलाके में पहुंचे। यहां उन्होंने जनता से खचाखच भरे मंच पर पहुंचकर जनसभा को संबोधित करने का काम किया। उन्होंने मंच पर खड़े होकर समाजवादी पार्टी के प्रमुख स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव को लेकर एक बात कही। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले नेताजी ने संसद में कहा था कि मोदी जी मैं कहता हूं आप फिर से चुनाव जीतने वाले हैं उनका यह आशीर्वाद पूरा हुआ और मैं चुनाव जीता। अब उनके सगे भाई बीजेपी को जिताने की बात कह रहे हैं उनके दिल की बात अब जुबान पर आई गई है।

मोदी रहे या ना रहे देश रहेगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंच पर खड़े होकर कहा कि हम अपने देश को सशक्त बनाने के लिए काम कर रहे हैं। मैं रहूं या ना रहूं लेकिन देश हमेशा रहेगा। आगे समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि यह लोग चुनाव लड़ रहे हैं अपने भविष्य के लिए अपने बच्चों के भविष्य के लिए। मेरे और योगी जी के पास कुछ भी नहीं है। हम लोग खप क्यों रहे हैं आपके बच्चों के लिए, आपके बच्चों का भविष्य बनाने के लिए खप रहे है। विपक्ष के गाड़ी है बंगला है, विरासत है।

विपक्ष मानता है अपना गढ

पीएम मोदी ने कहा है कि कोई इटावा, मैनपुरी, कन्नौज को अपनी जागीर मानता है तो कोई अमेठी, रायबरेली को अपनी जागीर मानता है।मोदी की विरासत गरीब का पक्का घर है। मोदी की विरासत गरीबों को मिलने वाला शौचालय है। मोदी की विरासत गरीब दलित को मिलने वाली बिजली जैसी सुविधाएं हैं। मोदी की विरासत गरीबों को मिला मुफ्त अनाज है, मोदी की विरासत गरीबों को मिलने वाला मुफ्त इलाज है, पीएम मोदी ने आगे कहा कि 2047 में हो सकता है गरीब का बेटा बेटी प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री बने। पहले एक परिवार का प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री बनता था यह प्रथा चाय बाले ने तोड़ दी है। सपा, कांग्रेस के नारे झूठे इनके वादे झूठे हैं। इनके नियत में भी कोर्ट है और यह लोग हमेशा झूठ ही बोलेंगे। आगे कहा कि कोरोना काल में हम लोग मदद कर रहे थे लेकिन यह लोग अफवाह फैलाने का काम कर रहे जिससे माहौल खराब हो और पूरा पाप मोदी पर लगे। अब यह लोग संविधान और लोकतंत्र को लेकर झूठ फैलाने पर उतर आए हैं।

आरक्षण को लेकर सपा-कांग्रेस पर बोले मोदी

पीएम मोदी ने मंच पर खड़े होकर कहा कि आज से 75 साल पहले संविधान निर्माता बाबा भीमराव अंबेडकर और जवाहरलाल नेहरू जैसे लोगों ने संविधान को बनाते समय आरक्षण को लेकर कहा था कि आरक्षण धर्म के आधार पर नहीं बनाया जाएगा। लेकिन आज के दौर में सपा कांग्रेस के आरक्षण को धर्म के आधार पर ला रहे। यह लोग एससी, एसटी, ओबीसी का आरक्षण को काटकर एक धर्म को जोड़ना चाहते हैं। कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी की सरकार है यहां कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। यहां रातों-रात कांग्रेस ने ओबीसी कोटे में सेंद मार दी और वहां मुस्लिम लोगों को ओबीसी कोठी में शामिल कर दिया। अगर ऐसा उत्तर प्रदेश में हुआ अगर ऐसा उत्तर प्रदेश में हुआ तो क्या होगा यह खतरे की सबसे बड़ी घंटी है।आगे कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग या तो अपना भला करते हैं या फिर अपने वोट बैंक वालों का। पीएम ने कहा कि अखिलेश यादव को पूरे उत्तर प्रदेश में अपने परिवार के लोगों के अलावा कोई भी यादव नहीं मिला है। हमारी पार्टी में ऐसा कुछ भी नहीं है मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को देख लीजिए वहां तो यादव ही मुख्यमंत्री है। हमारी पार्टी में कब कौन सा नेता कहां से कहां पहुंचा है यह किसी को भी नहीं पता। बस आप लोगों से अपील है कि आप लोग अपना कीमती वोट भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी दें।

Related Articles

Back to top button