ओड़िसा के सीएम को लेकर पीएम मोदी ने जताई चिंता, सीएम पटनायक बोले- फोन करके ले सकते थे मेरा हाल

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य को लेकर बड़ी चिंता जताई है। उन्होंने कहा है कि 10 जून की बाद हमारी एक कमेटी उनसे मुलाकात करेगी और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानेगी।

पीएम ने पटनायक को लेकर जताई थी चिंता

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के मयूर गंज में एक जनसभा को संबोधित किया था। जहां पर उन्होंने अपनी पार्टी की खूबियों को गिराया था और सरकार के द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में भी बताया था। इसी के साथ उन्होंने बीजेडी के प्रमुख और ओड़िसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि मैं लगातार देख रहा हूं कि पटनायक की तबीयत ज्यादा ही खराब दिख रही है। 10 जून के बाद यहां हमारी सरकार बनेगी और उसके बाद एक कमेटी को गठित किया जाएगा जो कि उनसे मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लगी और यह पता लगाने की कोशिश भी की जाएगी आखिरकार उनकी तबीयत कैसे खराब हुई है।

पीएम के बयान पर पटनायक ने दिया जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ओड़िसा के सीएम के स्वास्थ्य को लेकर दिए बयान के बाद बीजेड़ी के प्रमुख और प्रदेश के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने पीएम मोदी के बयान के बाद जवाब दिया है। नवीन पटनायक ने मंच पर खड़े होकर कहा है कि देश के प्रधानमंत्री मेरे स्वास्थ्य को लेकर चिंता जता रहे हैं और कह रहे हैं कि सरकार बनने के बाद एक कमेटी को बनाकर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली जाएगी तो मैं उनको बता दूं अगर आपको मेरे स्वास्थ्य के बारे में इतनी ही चिंता थी तो आप मुझसे फोन करके बात कर सकते थे मेरा हाल-चाल भी पूछ सकते थे। मैं देख रहा हूं कि 10 साल से बीजेपी के कई नेता दिल्ली में बैठकर मेरे स्वास्थ्य के बारे में तरह-तरह की अफवाह फैला रहे हैं। मैं प्रधानमंत्री को कहना चाहता हूं कि मेरा स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है। उन्हें ओडिशा को विशेष राज्य का दर्जा देने की हमारी मांग पर ध्यान देना चाहिए। आप हमारी चिंता बिल्कुल ही ना करें।

Related Articles

Back to top button