पीएम मोदी ने किया रोड शो, TMC को लेकर बोले- इन्होने ओबीसी का अधिकार जिहादियों को दिया

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में एक विशाल रोड शो किया। इस रोड शो में भारी संख्या में लोग शामिल हुए तो वहीं उन्होंने तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधने का काम किया।

पीएम मोदी ने टीएमसी पर जमकर साधा निशाना

देश के प्रधानमंत्री सातवें और आखिरी चरण के लिए जनसभाएं और रेलिया जोरों के साथ कर रहे हैं। अबकी बार पीएम मोदी पश्चिम बंगाल में पहुंच गए जहां पर उन्होंने कोलकाता में एक जनसभा को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने कहा कि यहां टीएमसी के लोगों ने क्या किया है आपको पता है? उन्होंने यहां ओबीसी पिछड़ा वर्ग को मिलने वाला अधिकार “वोट जिहाद” को दे दिया है। अब उनकी पोल अदालत ने खोल दी है। कलकत्ता उच्च न्यायालय ने कहा है कि 77 मुसलमान जातियों को ओबीसी घोषित करना गैर-कानूनी और असंवैधानिक है। यानी कि टीएमसी ने अपना वोट बैंक बढ़ाने के लिए ओबीसी वर्ग के साथ धोखा देने का काम किया है। उनका अधिकार छीनकर एक समुदाय के लोगों को देने का काम किया है। कोर्ट ने टीएमसी की वोट जिहाद को उजागर कर दिया है।

सड़कों पर लगे मोदी-मोदी के नारे

कोलकाता में जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे वैसे ही वह श्री श्री शारदा मायर वादी मंदिर पर पहुंचकर पूजा अर्चना की। इसके बाद उनका एक विशाल रोड शो निकला। रोड शो में चारों तरफ भारी संख्या में लोग दिखाई दिए। वही पीएम मोदी के रोड शो में भारी संख्या में पुलिस बल को भी लगाया गया। यहां भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष में कई बड़े दिग्गज ने था मौजूद दिखाई दिए। पीएम मोदी ने कहा कि लोक तानाशाही- तानाशाही- तानाशाही चिल्लाते हैं। संविधान- संविधान- संविधान चिल्लाते हैं। अगर उनको यह सब कुछ देखना है तो पश्चिम बंगाल में आकर देख ले की किस तरीके से यहां संविधान का पालन किया जा रहा है। आपकी बोलती बंद हो जाएगी। इसकी जनता भाजपा के साथ में है 2014 में हमारी सरकार बनी 2019 में जनता ने हमारे सरकार को बनाया और 2024 में भी हमारी पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही।

Related Articles

Back to top button