पीएम मोदी ने बाबा विश्वनाथ में टेका माथा, कार्यकर्ताओं को दिया जीत का बूथ मंत्र

पीएम मोदी ने जीत के लिए किया बाबा विश्वनाथ का दर्शन, कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

वाराणसी: यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण का मतदान पूरा हो चुका है. इसी बीच छठे व सातवे चरण के मतदान की लिए सभी पार्टियों के दिग्गज नेता प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी  में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में बूथ कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया.

बूथ सम्मलेन में शामिल होने के बाद पीएम मोदी जनसभा स्थल से सड़क मार्ग से काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे और बाबा का पूजा- अर्चना कर यूपी चुनाव में जीत का आशीर्वाद मांगा है. करीब 20 मिनट तक पीएम मोदी बाबा भोले के पास रहे. इस दौरान पीएम मोदी ने षोडशोपचार प्रचार विधि से बाबा विश्वनाथ की पूजा की है. फिर पंचामृत से बाबा का जलाभिषेक करने के साथ ही उन्हें हल्दी,अक्षत और कुमकुम अर्पण कर बाबा से चुनाव में जीत के साथ ही विश्व शांति की भी कामना की है. श्री काशी विश्वनाथ मंदिर के पुजारी नीरज कुमार पांडेय ने बताया कि पूरे विधि विधान से पीएम मोदी का षोडशोपचार विधि से पूजन अर्चना कराया गया है.

भाजपा कार्यकर्ताओं में दिखा जोश

पीएम मोदी ने पूजा के बाद मंदिर में भक्तों की सहूलियत के बारे में जानकारी ली. बताते चलें कि बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर के लिए निकले तो उनके काफिले के आगे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बाइक से रैली करते हुए आगे बढ़े. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं का जोश हाई दिखा. भाजपा महानगर अध्यक्ष विद्या सागर राय ने पीएम मोदी के कार्यकर्ताओं से संवाद को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक खास लगाव है. वो समय समय पर उनसे बात करते रहते हैं. इसी के तरह आज यह कार्यक्रम आयोजित की गई है.

Related Articles

Back to top button