पीएम मोदी ने जन चौपाल के माध्यम अखिलेश यादव पर बोला हमला, कहा- चुनाव में याद आ रहे श्रीकृष्ण

पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, कही ऐसी बात  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में महज 4 दिन समय और बचा हुआ है. वहीं विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी ने यूपी के चुनावी प्रचार की कमान संभाल ली है. पीएम मोदी ने ने जन चौपाल वर्चुअल रैली के दौरान सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा यूपी देश को नया रास्ता दिखा रहा है. राज्य के लोगों ने दो टूक कह दिया है कि धन दौलत, बाहुबल, जातिवाद, परिवारवाद और संप्रदायवाद के दम पर कितनी ही राजनीति कर लें, लेकिन वह जनता का प्यार नहीं पा सकते हैं.

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि यूपी की जनता ने यह सोच लिया है कि इस बार चुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा एक ही है और वह है यूपी का विकास. पिछले 5 सालों में सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार ने दिखा दिया है कि अगर कोई यूपी का विकास कर सकता है तो वह भाजपा की डबल इंजन की सरकार है. बता दें कि आज पीएम ने जन चौपाल के माध्‍यम से आगरा, मथुरा और बुलंदशहर के लोगों को संबोधित किया है.

पीएम मोदी एक बार फिर सपा पर हुए हमलावर

पीएम मोदी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव देखकर कृष्ण भक्ति का चोला ओढ़ने वाले जब सरकार में थे तो वृंदावन, बरसाना, गोवर्धन, नंदगांव को वह पूरी तरह से भूल गए थे. इसके साथ ही पीएम ने कहा कि भाजपा को अपार समर्थन मिलता देख इन लोगों को अब सपने में भगवान कृष्ण की याद आने लगी है, लेकिन यूपी की जनता ने तय कर दिया है कि इस बार भी चुनाव में धर्म नहीं विकास ही सबसे बड़ा मुद्दा है. इसके साथ ही कहा कि उत्तर प्रदेश की नारी शक्ति ने योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर मुख्यमंत्री बनाने की ठान ली है.

लता मंगेशकर को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि अर्पित की हैं. उन्होंने कहा अज हमारी लता दीदी हमें छोड़कर चली गईं हैं. कल ही बसंत पंचमी का पर्व था और जिनके कंठ से मां सरस्वती का आशीर्वाद हर किसी को मिलता था वह लता दीदी ब्रह्मलोक की यात्रा पर चली गईं. मैं भारी मन से उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. बता दें कि पीएम मोदी उनके अंतिम दर्शन के लिए मुंबई जाएंगे.

Related Articles

Back to top button