पीएम मोदी ने मंच से जनता से पूछा, रामराज्य चलेगा या फिर जिहाद? कांग्रेस आपका आरक्षण मुसलमानों को दे देगी

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में एक जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने मंच में मौजूद लोगों को रामराज्य और जिहाद के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आपको इन दोनों में से क्या चाहिए।

इंडिया गठबंधन पर बरसे पीएम मोदी

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश की दौरे पर पहुंचे। यहां उन्होंने खरगोन और धार में एक जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने पार्टी के प्रत्याशी के लिए जनता से वोट मांगे तो वही इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधने का काम भी किया। पीएम मोदी ने मंच पर खड़े होकर कहा है कि कांग्रेस वाले कर्नाटक में क्या कर रहे हैं क्या आपको पता है। कांग्रेस वाले एससी एसटी वालों का आरक्षण छीन कर मुसलमानों को देने का काम कर रहे हैं। वही एक नेता का अभी बयान आया था उसने कहा था कि मुसलमानों को भी आरक्षण मिलना चाहिए और थोड़ा बहुत नहीं पूरे का पूरा मिलना चाहिए। तो आप लोग बताइए कि आपकी आरक्षण को यह लोग काटने का काम कर रहे हैं। यह लोग आपका आरक्षण छीन कर मुसलमानों को दे देंगे। अभी भी वक्त है आप लोग संभल जाएं।

चारा चोरी करने वालों के साथ इंडिया गठबंधन

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंच पर खड़े होकर सीधे-सीधे लालू यादव पर बिना नाम लिए निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन में एक ऐसा नेता भी शामिल है जिसने चारा चोरी कर के खाने का काम किया है। उन्होंने पशुओं का चारा खाया तो सुप्रीम कोर्ट ने उनको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। सुप्रीम कोर्ट ने इनको अभी जमानत पर छोड़ा है लेकिन इनकी बेशर्मी देखो खुले यहां घूम रहे हैं। अगर आपके यहां कोई जेल होगी तो वहां से कोई भी क़ैदी छूटकर आता है तो आप उससे दूरी बना लेते हैं। लेकिन ये कांग्रेस वाले इतने गिर चुके हैं कि इन्हें माथे पर बिठाकर रखा है। पीएम मोदी ने कहा तीसरे चरण की वोटिंग चल रही है। विपक्ष पस्त पड़ गया था। आज तीसरे चरण के बाद इधर-उधर टिमटिमाते तारे दिख रहे थे,क्योंकि पूरे देश ने ठान लिया है कि फिर इस बार। यहां से महू ज्यादा दूर नहीं है। जहां बाबा साहेब आंबेडकर का जन्म हुआ था। ये भूमि कितने ही लोगों के लिए तीर्थ से कम नहीं है। हम आप लोगों से अपील करते हैं कि ऐसे लोगों को आप लोग वोट ना दें जो कि आपका संविधान को छीनना चाहते हैं। आपका अधिकार को छीनना चाहते हैं। तो मतदान केंद्र पर पहुंचकर आप बीजेपी प्रत्याशी को अपना कीमती वोट दें।

Related Articles

Back to top button