इनहाउस मीटिंग लाइव करने पर अरविंद केजरीवाल से नाराज हुए PM मोदी, CM ने किया ये काम

नई दिल्ली. देश में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) गंभीर हैं और लगातार बैठक कर रहे हैं. महामारी के हालात और ऑक्‍सीजन की कमी को लेकर प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को 10 राज्यों/ केंद्रशासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ अहम बैठक की. हालांकि इस बैठक के दौरान पीएम मोदी दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल से नाराज दिखे.

प्रधानमंत्री ने भरी बैठक में ही केजरीवाल के लिए सख्‍त शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया. उन्‍होंने केजरीवाल से कहा कि आपने महत्‍वपूर्ण प्रोटोकॉल का उल्‍लंघन किया है. ऐसी अहम बातचीत का प्रचार प्रसार नहीं किया जाता. पीएम की नाराजगी के बाद मुख्‍यमंत्री ने हाथ जोड़कर उनसे माफी मांगी.

केजरीवाल ने लाइव कर दी थी बैठक
बता दें कि पीएम मोदी जब मुख्‍यमंत्रियों के साथ बैठक कर रहे थे और जब केजरीवाल के बोलने की बारी आई तो उन्‍होंने इसे लाइव कर दिया. प्रधानमंत्री को इस बात की खबर लग गई. उन्‍होंने बीच में ही केजरीवाल को रोकते हुए कहा कि यह हमारी परंपरा के खिलाफ हो रहा है. हमारे प्रोटोकॉल के खिलाफ हो रहा है. कोई मुख्‍यमंत्री ऐसी बैठक को लाइव कर दे यह ठीक नहीं है. सभी को संजय का पालन करना चाहिए.

पीएम मोदी के सख्‍त होने के बाद अरविंद केजरीवाल ने अपने गलती मानी. मुख्‍यमंत्री ने कहा कि सर, ठीक है आगे से इसका पूरा ध्‍यान रखेंगे. अगर मेरी तरफ से गुस्‍ताखी हुई है तो मैं माफी मांगता हूं.

Related Articles

Back to top button