PM मोदी और राहुल गांधी के करोना पर ट्वीट का वायरल सच क्या है देखिए..

30 जनवरी को भारत में कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आया था। वही उस समय चीन में यह वायरस तेजी से फैलता जा रहा था और चीन के अलावा कई और देशों में भी यह वायरस फैल रहा था। उस समय भारत सरकार क्या कर रही थी ? यह अब बड़ा सवाल बना हुआ है। बता दें कि सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था की कोरोना वायरस हमारे लोगों और हमारी अर्थव्यवस्था के लिए एक अत्यंत गंभीर खतरा है। मेरी समझ से सरकार इस खतरे को गंभीरता से नहीं ले रही है।

राहुल गांधी ने आगे लिखा था कि “समय पर कार्रवाई महत्वपूर्ण है।” बता दें कि राहुल गांधी कि ने यह ट्वीट 12 फरवरी के दिन किया था। लेकिन भारत सरकार कोरोनावायरस को रोकने के लिए उस समय क्या कर रही थी यह सवाल विपक्ष उठा रहा है और सोशल मीडिया पर भी लोग इस पोस्ट को वायरल कर रहे हैं। बता दें कि एक और पोस्ट जो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 फरवरी के दिन की है उस पोस्ट में देश के प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली के प्रगति मैदान में हुनर हाट में लिट्टी चोखा खाते हुए नजर आ रहे हैं।

ऐसे में लोग देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं कि जब विपक्ष के नेता कोरोना वायरस के मामले को इतनी संजीदगी से ले रहे हैं तो देश के प्रधानमंत्री उस समय क्या कर रहे थे। पीएम मोदी पर सवाल खड़े हो रहे हैं कि जब देश में कोरोना वायरस फैल रहा था तो उस समय वह लिट्टी चोखा खा रहे थे।

बता दे की भारत में अब तक कोरोनावायरस के 428 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं आठ लोगों की इस घातक वायरस के कारण जान जा चुकी है। हालांकि भारत सरकार इस घातक वायरस से निपटने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रही है। 22 मार्च रविवार के दिन पीएम मोदी के निर्देश अनुसार देश में जनता कर्फ्यू लगाया गया। जिसमें निर्देश दिए गए थे कि सभी लोग अपने अपने घरों में रहे। सुबह 7:00 बजे से लेकर रात के 9:00 बजे तक लोगों को घरों में रहने का आदेश दिया गया। इस आदेश पर सभी लोग अपने घरों में रहे। जिसके बाद देश के 75 जिलों को लॉकडाउन भी कर दिया गया है। इसमें दिल्ली के सातों जिले शामिल किए गए हैं। यानी दिल्ली पूरी तरह से बंद कर दी गई है। वही देश की सभी मेट्रो सेवाएं बंद कर दी गई हैं।

Related Articles

Back to top button