पीएम मोदी ने जनसभा को किया संबोधित, इंडिया गठबंधन की बनी सरकार तो फिर से “रामलाल को टेंट में भेज देंगे”

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधने का काम किया और अपनी सरकार की जमकर तारीफ की।

राम मंदिर को लेकर पीएम मोदी ने विपक्ष को घेरा

देश में पांच में चरण के लिए मतदान 20 मई को होना है। इससे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धुआंधार एक के बाद एक रैलियों को संबोधित करने में जुटे हुए हैं। ऐसा ही कुछ यूपी के बाराबंकी में देखने को मिला है जहां पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया तो वहीं समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने राम मंदिर को लेकर कहां है कि यही लोग कह रहे हैं कि राम मंदिर बेकार बना है। यही वह लोग हैं जिनके वजह से हमारे भगवान राम 500 साल तक टेंट में रहे हैं। यही बोलोगे जिन्होंने भगवान राम को टेंट से बाहर नहीं आने दिया। यह लोग राम मंदिर की विरोध में रहे हैं। अगर फिर से सपा और कांग्रेस की सरकार बनती है तो यह हमारे भगवान राम को टेंट में भेज देंगे।

विपक्ष वाले मोदी को देते हैं गाली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने सत्ता में आने के बाद तीन तलाक को खत्म करवाया। हमने धारा 347 को कश्मीर से खत्म करवाया। हमने लोगों को नागरिकता देने का काम किया है। फिर भी विपक्ष वाले लोग मुझे गाली देने का काम करते हैं। इंडिया गठबंधन के लोगों के पास बस यही है कि सुबह उठो तो एक गाली दो दोपहर में दो गाली दो और शाम को चार गाली दो। लेकिन इन गालियों से मोदी को कोई भी फर्क नहीं पड़ता है। अब आप सोच सकते हैं कि 100 सीसी वाला इंजन क्या एक या सीसी वाले इंजन को टक्कर दे सकता है। जो काम 1000cc वाला इंजन कर सकता है क्या वह 100 सीसी वाला इंजन कर सकता है। आप अगर अयोध्या में भव्य राम मंदिर देख रहे हैं तो वह हमारी सरकार की देन है जो हम सब लोगों ने मिलकर इसे पूरा किया है। आप लोग बस इंडिया गठबंधन बलों से सावधान रहें और फिर से एक कमल खिलाने का काम करें।

Related Articles

Back to top button