आखिरी चरण के मतदान में भाजपा की जीत पक्की करने के लिए पीएम मोदी 2 दिवसीय दौरें पर पहुंचे वाराणसी, भव्य होगा स्वागत

दो दिवसीय दौरे पर कल वाराणसी पहुंचेंगे पीएम मोदी, अमित शाह ने स्वागत की पूरी की तैयारी

वाराणसी: यूपी विधानसभा चुनाव के सातवें चरण के मतदान के लिए सभी पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने प्रचार- प्रसार में अपनी ताकत झोंक दी है. वहीं आखिरी चरण के मतदान में भाजपा की जीत पक्की करने लिए देश के प्रधानमंत्री व भाजपा नेता नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बुधवार को वाराणसी पहुंचे हैं. अमित शाह ने वाराणसी पहुंचकर उन्होंने संगठन के पदाधिकारियों के साथ अलग- अलग बैठकर सभी तैयारियों की समीक्षा की है. इसके साथ उन्होंने कहा कि ऐसी कार्य योजना बनाएं कि पीएम के रोड सही के बाद सभी विधानसभा क्षेत्र भाजपामय हो जाए.

इतना ही नहीं इसके साथ उन्होंने कार्यकर्ताओं के बीच पीएम के रोड शो की फोटो और वीडियो ज्यादा ज्यादा शेयर करने की बात कही है. सभी बूथ स्तर तक बने व्हाट्सग्रुप तक रोड शो की पूरी जानकारी शेयर की जाए. गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी के प्रमुख पदाधिकारियों से चर्चा के दौरान कहा कि प्रचार थमने के बाद कार्यकर्ताओं का उत्साह बना रहे.

पीएम मोदी का ऐसा करें स्वागत, पूरे देश में जाए संदेश

इसके लिए जरूरी है कि उनसे नियमित संवाद रखा जाए. इसके साथ ही मतदान के दिन की जिम्मेदारी भी सौंप दी जाए और उसकी निगरानी व्यवस्था की जाए. इसके साथ ही ऐसी व्यवस्था हो कि विधानसभाओं में फीडबैक टीम गठित हो और कार्यकर्ताओं के संपर्क में रहे. शाह ने बताया कि मतदान के दिन सुबह पांच बजे कार्यकर्ताओं को फोन किया जाएगा और उन्हें उठने के बाद छह बजे उनकी लोकेशन ली जाएगी. उन्होंने कहा, इससे पहले पीएम के दो दिन के काशी प्रवास में कार्यकर्ता उनका स्वागत ऐसा करें कि पूरे देश में भाजपामय संदेश जाए. इसके लिए रूट के हिसाब से कार्यकर्ताओं की टोली बना ली जाए, जो व्यवस्था बनाएं.

रास्ते भर गुलाब की पंखुड़ियों पीएम का होगा स्वागत

गुलाब बाग स्थित पार्टी कार्यालय पर बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी के मेगा रोड शो की तैयारियों को लेकर बैठक संपन्न हुई. बीजेपी काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने कहा कि प्रधानमंत्री जब-जब बनारस आते हैं, तब-तब काशीवासी उनका भव्य स्वागत करते हैं. उन्होंने तैयारियों की समीक्षा के दौरान सभी को अपनी-अपनी जिम्मेदारियों के प्रति सजग रहने की हिदायत दी. महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने तैयारियों की पूरी जानकारी दी. क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि रोड शो के कार्यक्रम का संयोजक काशी क्षेत्र के महामंत्री अशोक चौरसिया को बनाया गया है.

हर बूथ के लोग पहुंचेंगे पीएम की जनसभा में

खजूरी में होने वाली पीएम मोदी की जनसभा की तैयारियों के लिए जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने सभी मंडल अध्यक्षों के साथ बैठक की और कहा कि ग्रामसभाओं में घर-घर संपर्क कर लोगों को आमंत्रित करने के लिए ढोल-नगाड़ों के साथ टोलियां बनाकर जाएं.

Related Articles

Back to top button