46 वर्षीय टीचर ने छात्रा से कहा-I Love u बोल:12वीं की छात्रा से स्कूल में भी अश्लील हरकत की

प्रैक्टिकल में फेल करने की धमकी देता था; छात्रा ने हिम्मत दिखाकर की शिकायत

शाजापुर में सरकारी स्कूल की छात्रा ने 46 साल के एक टीचर की शर्मनाक हरकत उजागर की है। टीचर कुंदन वर्मा स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा को अलग कमरे में ले जाकर अश्लील हरकतें करता था। छात्रा के वॉट्सऐप पर अश्लील मैसेज भेजकर जबरन प्यार का इजहार करवाने की कोशिश कर रहा था।

15 दिनों से परेशान छात्रा ने पूरी घटना परिजन को बताई, जिसके बाद परिजन ने थाने में शिकायत की। पुलिस ने छात्रा के बयान और मैसेज के आधार पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया।

20 सालों से छात्रों को पढ़ा रहा है फिजिक्स
पोलायकलां स्थित उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में शिक्षक कुंदन वर्मा पदस्थ है। यहां 20 सालों से छात्रों को फिजिक्स पढ़ा रहा है। कुंदन पिछले 15 दिनों से 12वीं की छात्रा को स्कूल के एक अलग कमरे में ले जाकर अश्लील हरकतें करता था। छात्रा पर संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा था।

शिक्षक छात्रा को प्रैक्टिकल में कम नंबर देने और फेल करने की धमकी देता था। छात्रा को रोजाना वॉट्सऐप पर अश्लील मैसेज और आई लव यू कहने के लिए दबाव बनाता था। अंत में परेशान होकर पीड़िता ने बुधवार सुबह पूरी घटना परिजन को बताई। फिर परिजन स्कूल पहुंचे और आरोपी शिक्षक के साथ मारपीट की कोशिश की और उसे पकड़कर पुलिस चौकी ले आए।

शिक्षक के खिलाफ पास्को समेत संबंधित धाराओं के तह मामला दर्ज
छात्रा के बयान और वॉट्सऐप मैसेज के आधार पर पोलायकलां पुलिस चौकी ने आरोपी शिक्षक कुंदन वर्मा के खिलाफ पास्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। चौकी प्रभारी सुरेंद्र मेहता का कहना है कि पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। हमने पॉस्को एक्ट सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शिक्षक और छात्रा के बीच पूरी बातचीत…
शिक्षक- बोल न
छात्रा- नहीं सर, मैं नहीं बोल सकती
शिक्षक- बोल दे, बोल न, प्लीज
छात्रा- सर, सॉरी
शिक्षक- यारा, प्लीज
छात्रा- क्यों
शिक्षक- चल बोल, आई लव यू, गुड नाइट
छात्रा- आप सर हो
शिक्षक- नहीं, सिर्फ दोस्त, माई डियर, मैं बोल सकता हूं… आई लव यू
छात्रा- नहीं सर
शिक्षक- बोलो
छात्रा- नहीं सर
(इसके बाद शिक्षक एक चैट डिलीट कर देता है)
छात्रा- अरे सर
शिक्षक- क्यों
छात्रा- हम कल बात करते हैं, मुझे इंग्लिश याद करना है
शिक्षक- ओके, बाय

Related Articles

Back to top button