फिरोजाबाद में एक दिन छोड़कर सिर्फ 2 घंटे के लिए ही सामान खरीदने के लिए निकल पाएंगे लोग, डीएम के सख्त आदेश

देश में बढ़ते कोरोना के मामलों की वजह से 21 दिन का लॉक डाउन जारी है। लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस दिन रात मुस्तैदी से सड़कों पर तैनात है। वहीं फिरोजाबाद में लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए प्रशासन काफी सख्त नजर आ रहा है। एसपी ग्रामीण ने घूम-घूम कर पुलिस पेट्रोलिंग चेक की। साथ ही बिना किसी काम क घूमने वाले पर कार्रवाई की साथ ही एमरजेंसी सेवा वालों को जाने दिया गया।

दरअसल फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद नगर में एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने आज लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराया। बिना मतलब घूमने वालों कार्रवाई की। साथ ही ड्यूटी पर मुस्तैद पुलिस कर्मियों को चेक किया औऱ तहसील तिराहा पर खुद चेकिंग की।

साथ ही आपको बता दें कि फ़िरोज़ाबाद में प्रशासन किसी भी तरह की चूक से बचने के लिए सख्त कदम उठा रहा है। इसी को लेकर एक और फैसला लिया गया है। फिरोजाबाद में अब रोजाना मिलने वाले सामान के लिए एक दिन छोड़कर दूसरे दिन सिर्फ 2 घंटे सामान लेने का समय तय कर दिया गया है।

ये नया रोस्टर फिरोजाबाद के डीएम चंद्रविजय सिंह ने लॉकडाउन का शत प्रतिशत पालन कराने के लिए तैयार किया है। जिससे अब अब रोजाना नही बल्कि जनता को बाहर निकलने के लिए सिर्फ 2 घंटे की छूट मिलेगी वो भी एक दिन छोड़कर। ये आदेश सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर लागू नहीं होगा। लेकिन दुकानों पर ये नियम सख्ती से लागू होगा और जो दुकानदार इसे नहीं मानेगा उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज होगा।

 

Related Articles

Back to top button