सपा के हारने पर चिढ़ाते थे लोग, आहत होकर सपा कार्यकर्ता ने खुद को गोली मर जीवन लीला की समाप्त

बूथ हारने पर सपा कार्यकर्ता ने खुद को मारी गोली, हुई मौत

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में सपा की करारी हार के बाद सभी कार्यकर्ता काफी परेशान हैं. ऐसे में हरदोई जिले में एक सपा कार्यकर्ता की आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. विधानसभा चुनाव में बूथ हारने के बाद लोग चिढ़ाते थे, जिससे आहत होकर सपा कार्यकर्ता ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली. घटना के बाद से परिजनों में शोक की लहर है. मामला माधोगंज कस्बे का है. यहां के सपा कार्यकर्ता ने मंगलवार को कमरे में तमंचे से सिर पर गोली मार ली. परिजन उसे गंभीर हालत में सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

हालांकि इस दर्दनाक घटना के बाद परिजन चुप्पी साधे हुए हैं. गांव में पार्टी उम्मीदवार के बूथ हारने पर लोगों के चिढ़ाने से परेशान होकर उसके खुदकुशी करने की चर्चा है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया. ग्राम गौरा निवासी 40 वर्षीय देवेंद्र कुमार यादव उर्फ बल्लू सपा कार्यकर्ता थे. मंगलवार की दोपहर उनके कमरे से गोली चलने की आवाज आई. जिसके बाद परिजन दौड़ते हुए पहुंचे तो देखा देवेंद्र का शव खून से लथपथ पड़ा मिला. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

गांव वालों को कहा- लोग चिढ़ाते थे

वहीं गांव वालों का कहना है कि देवेंद्र ने विधानसभा चुनाव में सपा उम्मीदवार को गांव से जिताने का जिम्मा लिया था, जबकि प्रत्याशी बूथ हार गए. इस वजह से लोग उन्हें चिढ़ा रहे थे. इससे परेशान होकर देवेंद्र ने खुदकुशी कर ली. मृतक खेती करता था. उसके परिवार में पत्नी संगीता के अलावा तीन बच्चे हैं. माधोगंज इंस्पेक्टर सुब्रत त्रिपाठी ने बताया कि घटना के समय देवेंद्र दूसरी मंजिल पर कमरे में अकेले थे. 315 बोर के तमंचे से उन्होंने खुद को गोली मारकर खुदखुशी कर ली है.

Related Articles

Back to top button