पवित्र रिश्ता 2 प्रोमो

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया 'पवित्र रिश्ता 2' का प्रोमो, मानव बने शहीर शेख को देख फैंस को आई सुशांत सिंह राजपूत

 

साल 2009 से शुरू होकर 2014 में ऑफएयर हुआ शो पवित्र रिश्ता जल्द ही अपने दूसरे सीजन पवित्र रिश्ता 2 के साथ वापसी कर रहा है। जहां पिछले सीजन में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी ने अर्चना मानव का किरदार निभाया था, वहीं इस सीजन में शहीर शेख ने दिवंगत एक्टर को रिप्लेस किया है। जल्द ही जी5 पर स्ट्रीम होने वाले शो का पहला प्रोमो भी अब जारी कर दिया गया है जिसे देखकर फैंस को सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई है।

अंकिता लोखंडे ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पवित्र रिश्ता 2 का पहला प्रोमो जारी किया है जिसमें उनकी और शहीर शेख की खूबसूरत जर्नी दिखाई गई है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, लव तो होगा ही इन द एयर, जब मानव और अर्चना आर देयर। इनके प्यार के सफर में शामिल हो जाइए जो जल्द ही पवित्र रिश्ता बनने वाला है। जल्द आ रहे हैं जी5 पर।

इस शो में शहीर शेख का लुक पूरी तरह से पिछले सीजन के मानव उर्फ सुशांत सिंह राजपूत की तरह रखा गया है, जिसे देखकर हर फैन को एक्टर की याद सता रही है। एक यूजर ने लिखा, सुशांत सिंह राजपूत से बेहतर मानव के किरदार को कोई नहीं निभा सकता। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, हर सीन मे सुशांत सिंह ही है। अर्चना के साथ किसी और को नहीं देखा जा सकता। एक यूजर ने लिखा, आपको सुशांत सिंह को रिप्लेस नहीं करना चाहिए था।

प्रोमो से कुछ घंटो पहले ही एकता कपूर ने पिछले सीजन की कुछ झलक शेयर की हैं। इसके साथ ही एकता ने बताया है कि गणेश उत्सव में शो को रिलीज किया जा रहा है जो 10 सितम्बर को है। हालांकि मेकर्स द्वारा शो की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है।

 

Related Articles

Back to top button