SP-BSP के लोग अंधेरों में रहने के आदी, चांदनी रात चोरों को अच्छी लगती है-सीएम योगी

बीजेपी की डबल इंजन सरकार आपके लिए काम कर रही

बिजनौर. उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिजनौर पहुंचे. पीएम मोदी का प्रस्तावित बिजनौर दौरा ख़राब मौसम की वजह से रद्द होने के बाद सीएम योगी ने रैली को संबोधित किया. योगी ने कहा कि सपा-बसपा के लोग अंधेरों में रहने के आदी थी. चांदनी रात चोरों को ही अच्छी लगती है, लेकिन आज बिजली की रोशनी से हर घर जगमगा रहा है. पीएम मोदी ने हर घर तक शौचालय, बिजली, एलपीजी कनेक्शन के साथ साथ 15 करोड़ घरों तक राशन पहुंचाया. उन्होंने कहा कि हम फ्री इलाज, फ्री वैक्सीन, फ्री बिजली और फ्री में राशन दे रहे हैं. आयुष्मान भारत योजना, विधवा और बुजुर्ग पेंशन सभी को मिल रही है.

डबल इंजन सरकार आपके लिए काम कर रही

बीजेपी की डबल इंजन सरकार आपके लिए काम कर रही है. जो संकट में साथी नहीं वह अवसरवादी है. आप लोगों से ज्यादा कौन जानता है कि जब मुजफ्फरनगर में दंगे हो रहे थे तो ये 2 लड़कों की जोड़ी गायब थी.एक दंगे करवा रहा था और दूसरा देख रहा था. योगी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार एक हाथ से विकास कराती है, हाईवे है, रेलवे है एक्सप्रेस वे है, मेडिकल कॉलेज का निर्माण बीजेपी की डबल इंजन की सरकार कराती है. उन्होंने कहा कि हम माफियाओं को सबक भी सिखाते हैं. सत्ता जिनके लिए सेवा नहीं शोषण का माध्यम बनी थी उनके लिए सरकार का बुलडोजर तैयार है.

पहले दंगा, पलायन, कर्फ्यू यहां की नियति बन चुका

सीएम योगी ने कहा कि 2017 से पहले दंगा, पलायन, कर्फ्यू यहां की नियति बन चुका था. पहले गुंडागर्दी सत्ता प्रायोजित थी, जिससे हर कोई परेशान था. योगी ने कहा कि आज गुंडे माफिया अपनी जान की भीख मांग रहे हैं. अपराधी माफिया गली में तख्ती लटकाए हैं और कह रहे हैं कि जान बख्श दो, अपराध नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि बिजनौर के लोग परेशान थे, लेकिन इन 5 सालों में बीजेपी सरकार ने नरक से मुक्ति दिलाई थी. सुशासन की नींव डालकर हर चेहरे पर हम मुस्कान लाए हैं. पीएम मोदी के नेतृत्व में हमने कोरोना प्रबंधन किया, जिसको दुनिया ने सराहा. हमने जवाबदेही के साथ स्वास्थ्य की बेहतर व्यवस्था की.

Related Articles

Back to top button