स्मृति ईरानी से नाराज हुए राजपूत समाज के लोग, मां भवानी की कसम खाकर ली शपथ

उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट पर राजपूत समाज के लोग स्मृति ईरानी से नाराज हो गए हैं। उन्होंने खुले अल्फाजों से स्मृति ईरानी का विरोध किया है और शपथ ली है कि उन्हें हर हाल में हराने का काम किया जाएगा।

स्मृति ईरानी से नाराज दिखा राजपूत समाज

अमेठी लोकसभा सीट पर पांचवे चरण में 20 मई को मतदान होना है। एक तरफ भारतीय जनता पार्टी से फिर से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी चुनावी मैदान में है तो दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी ने अबकी बार राहुल गांधी को चुनावी मैदान में ना उतारते हुए KL शर्मा को चुनावी मैदान में उतारा है। यहां स्मृति ईरानी के समर्थन में उनकी पार्टी के बड़े-बड़े नेता जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। लेकिन उसके वावजूद भी राजपूत समाज के लोग नाराज होते हुए दिखाई दे रहे हैं। राजपूत समाज के नाराज होने का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह मंच पर खड़े होकर स्मृति ईरानी का विरोध कर रहे हैं और उन्हें वोट न करने की अपील भी कर रहे हैं।

मां भगवती की कसम खाकर राजपूत समाज के लोगों को दिलाई गई शपथ

अमेठी लोकसभा सीट से एक वीडियो इस वक्त सामने आया है। जिसमें एक शख्स से मंच पर खड़े होकर राजपूत समाज के लोगों को शपथ दिलाता हुआ दिखाई दे रहा है।मंच पर खड़े शख्स कहता है कि हम लोगों को आज शपथ लेनी है। जो महिलाओं का अपमान करते हैं उनको हर हाल में हराने का काम करना है। अबकी बार इस सांसद चुनाव में इन लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। वही आगे लोगों से अपील की जाती है कि आप लोग हर घर जाकर इसके खिलाफ आवाज बुलंद करें। वही मां भगवती की सभी को कसम खिलाई जाती है और कहा जाता है कि हम लोगों को अबकी बार इनको मुंहतोड़ जवाब देना है। इस वीडियो से साफ जाहिर हो रहा है कि कुछ लोग स्मृति ईरानी से नाराज होते हुए दिखाई दे रहे हैं। अगर राजपूत समाज स्मृति ईरानी से नाराज होता हुआ दिखाई दे रहा है तो उनके लिए यह सबसे बड़ी परेशानी की बात है। क्योंकि मतदान में बस कुछ ही दिन बाकी है इससे पहले राजपूत समाज के लोग नाराज दिख रहे हैं।

Related Articles

Back to top button