मुरादाबाद मझोला मंडी समिति में अनावश्यक रूप से घूम रहे लोगों से लगवाई उठक बैठक, की गई थर्मल स्कैनिंग

देश में कोरोनावायरस तेजी से बढ़ता जा रहा है। 35000 से भी ज्यादा कोरोना वायरस के मामले दर्ज किए जा चुके हैं। ऐसे में देश में एक बार फिर लॉक डाउन बढ़ा दिया गया है। हालांकि इस लॉक डाउन में कुछ रियायतें दी गई हैं। एक बार फिर लोगों से अपील की गई है कि अपने अपने घरों में ही रहे। लेकिन मुरादाबाद में मंडी समिति के लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

बता देंगी मुरादाबाद की मझोला मंडी समिति में लोग सोशल डिस्टेंसिंग की पूरी तरह से धज्जियां उड़ा रहे हैं। अनावश्यक काम से लोग मंडी में घूमते हुए नजर आए। जिसके बाद अधिकारियों ने मंडी समिति के गेट पर चेकिंग अभियान शुरू कर अनावश्यक काम से मंडी समिति में घूमने आए लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दर्जनभर से अधिक लोगों के चालान काट दिए।

इतना ही नहीं अनावश्यक रूप से घूम रहे इन लोगों से अधिकारियों ने उठक बैठक तक करा दी। जिसके बाद मंडी में आए लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग भी की गई। थर्मल स्क्रीनिंग कर देखा गया कि कहीं किसी में कोरोनावायरस के लक्षण है तो नहीं। बता दें कि भारत सरकार, राज्य सरकारी और क्षेत्रों के अधिकारी लगातार लोगों से कह रहे हैं कि लॉक डाउन का पालन करें बावजूद इसके लोग लॉक डाउन तोड़ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button