भाजपा विधायक के विधानसभा क्षेत्र में लोगों ने किया बहिष्‍कार, जानिए वजह 

खराब रोड का निर्माण नहीं होगा तो वे मतदान नहीं करेंगे

लखनऊ. यूपी विधानसभी चुनाव को लेकर तैयारिया जोरो पर है। वही चुनावी दौर पर हर नेता जनता के सामने दंडवत रहता है। जाहिर है कि उन्‍हें वोट अपने पक्ष में चाहिए होता है, लेकिन अधिकांश जगह यह होता है कि जीत के बाद नेताजी नदारद हो जाते हैं। जिसके बाद से जनता का परेशान होना शुरू हो जाता है और यह क्रम आगामी चुनाव तक चलता है। ऐसे में जनता क्या करे? कुछ ऐसा ही एटा सदर विधानसभा की जनता के साथ भी हुआ है। वे अपने ​क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर इतने परेशान हो गए हैं कि उन्होंने चेतावनी दी है कि वे वोट नहीं देंगे। यदि उनके क्षेत्र में खराब रोड का निर्माण नहीं होगा तो वे मतदान नहीं करेंगे। बता दें कि एटा सदर विधानसभा सीट से फिलहाल भाजपा के विधायक हैं।

जनता का नारा रोड नहीं तो वोट नहीं

बता दे कि एटा सदर क्षेत्र में वर्तमान में भाजपा के विपिन वर्मा डेविड विधायक हैं। इस क्षेत्र में अक्सर बारिश के बाद रोड की हालत खराब हो जाती है, जिससे यहां पर रहने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। ऐसे में शुक्रवार को हजार की आबादी वाले कुल्ला हबीबपुर गांव के लोगों ने विरोध किया। उन्होंने नारा लगाया कि ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’।

लोगों ने बताई अपनी समस्या

मिली जानकारी के मुताबिक गांव के लोगों ने बताया है कि हर बार बारिश के बाद रोड की हालत खस्ता हो जाती है। रोड पर इतने गढ्डे हो जाते हैं कि कई बार एक्सीडेंड हो जाते हैं। साथ ही रोजमर्रा के काम करने में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इन समस्याओं को लेकर कई बार जिम्मेदार लोगों को कहा जा चुका है लेकिन समस्या का समाधान ही नहीं होता।

गौरतलब है कि 20 फरवरी को इस क्षेत्र में मतदान होना है। ऐसे में यहां के लोगों ने निर्णय लिया है कि यदि रोड सही नहीं होती है तो वे चुनाव का बहिष्कार करेंगे। लोगों के इस बहिष्कार की चेतावनी के बाद सब डिविजनल मजिस्ट्रेट शिव कुमार सिंह ने कहा है कि यह मामला सामने आया है। तहसीलदार को इस मामले को देखने के लिए कहा गया है और जल्द ही इसे सुलझा लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button