आदित्य राय कपूर और दिशा पटानी कि फिल्म मलंग को लेकर लोग है उत्साहित, 7 फरवरी को होगी फिल्म रिलीज

आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी स्टारर फिल्म ‘मलंग’ इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। बीते दिन फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज़ हुआ है। फिल्म का टाइटल ट्रैक लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इससे पहले 4 जनवरी को फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ हुआ था। वहीँ, 11 जनवरी को फिल्म का ऑफिसियल ट्रेलर लांच किया गया था।

फिल्म ‘मलंग’ के टाइटल ट्रैक को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। लोगों ने इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज़ के 24 घण्टों में एक करोड़ 24 लाख 74 हज़ार बार देखा है। वहीँ, यूट्यूब पर 284 हज़ार लोगों ने गाने को थम्ब्स अप दिया है। फिल्म के टाइटल ट्रैक के कंपोजर वेद शर्मा ने बताया कि इस टाइटल ट्रैक को बनाने में करीब दो साल का वक़्त लगा था। फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसे भी लोग यूट्यूब पर 3 करोड़ 37 लाख बार देख चुके हैं।

गौरतलब है की इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू मुख्य भूमिका में है। वहीँ, फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है।  फिल्म 7 फरवरी 2020 को देशभर में रिलीज़ की जाएगी। बता दें कि इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के बीच कई किसिंग सीन दिखाए गए हैं। इसकी वजह से ही फिल्म टीज़र रिलीज़ के बाद से ही लगातार सुर्ख़ियों में हैं। जानकारी के अनुसार, इस फिल्म के लिए दिशा पटानी ने अलग से ट्रेनिंग ली थी। दरअसल, इस फिल्म में अंडरवाटर शूट और बाइक राइडिंग के सीन दिखाए जाने थे। इसलिए दिशा पटानी ने फिल्मिंग से पहले बाइक राइडिंग और अंडरवाटर किसिंग के लिए तीन दिनों तक ट्रेनिंग सेशन लिए थे।

Related Articles

Back to top button