पवन सिंह ने शूटिंग के दौरान विशेष सुरक्षा के लिए योगी का जताया आभार

मुंबई, भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह ने फिल्‍म ‘मेरा भारत महान’ की शूटिंग के दौरान विशेष सुरक्षा के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का आभार जताया है|


पवन सिंह इन दिनों कड़ी सुरक्षा के बीच जौनपुर में फिल्‍म मेरा भारत महान की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्‍म के शूटिंग के दौरान कुछ दिन पहले फिल्‍म की अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य पर कुछ उपद्रवी तत्‍वों ने पत्‍थरबाजी कर दिया था| 

जिसके बाद यूपी सरकार ने यूपी में सभी कलाकारों के लिए विशेष सुरक्षा प्रदान करने का निर्णय लिया है। इसके बाद पवन सिंह को भी विशेष सुरक्षा प्रदान की गई, जिसके लिए उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को धनयवाद देते हुए कहा कि बीते कुछ सालों में यूपी में फिल्‍मों की शूटिंग बड़े पैमाने पर हो रही है।

ये भी पढ़े- आमिर खान की फिल्म सरफरोश का सीक्वल बनायेंगे जॉन मैथ्यू मैथन


पवन सिंह ने कहा ,यह मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की सरकार के प्रयास से ही संभव हो सका है। बीते दिनों उपद्रवी तत्‍वों के हमले के बाद मुख्‍यमंत्री जी ने इस घटना को संज्ञान में लेकर यहां काम करने वाले सभी कलाकारों के लिए विशेष सुरक्षा की व्‍यवस्‍था कर दी।

उनका यह कदम सराहनीय है। यूपी सरकार के इन्‍हीं प्रयासों की वजह से आज यह प्रदेश फिल्‍मों की शूटिंग स्‍थली बन कर उभरी है। यहां के लोकेशन विश्‍व प्रसिद्ध हैं और सरकार के सार्थक एवं सकारात्‍मक सहयोग से यूपी में शूटिंग करना बेहद आसान हो चुका है।

Related Articles

Back to top button