OTT पर रिलीज होगा Pavitra Rishta 2.0, इस किरदार में नजर आएंगी अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस बेहद खुश हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि सुशांत और अंकिता (ankita lokhande) का पॉपुलर टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) का दूसरा सीजन शुरु होने वाला है। यह शो आज भी दर्शकों के दिल के बेहद करीब है। पवित्र रिश्ता साल 2009 से लेकर 2014 तक चला था। लोगों ने लोग मानव-अर्चना की जोड़ी को खूब प्यार दिया था और आज भी वह इस जोड़ी को बेहद मिस करते हैं।

OTT पर रिलीज होगा Pavitra Rishta 2.0

वहीं शो की तगड़ी फैन फॉलोइंग को देखते हुए एकता कपूर जल्द ही इसका दूसरा सीजन लाने की तैयारी में हैं। खबरें हैं कि पवित्र रिश्ता 2 को ओटिटि प्लेफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। इस बात की जानकारी शो के डायरेक्टर कुशल जावेरी ने दी है। बता दें कि अंकिता लोखंडे भी इस शो का हिस्सा रहेगीं। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि अंकिता ने अपोजिट किस एक्टर को कास्ट किया जाएगा।

वहीं शो कुशल ने हाल ही में शो के बारे में बात करेत हुए कहा कि मुझे खुशी है मैं इस शो का हिस्सा हूं और बहुत जल्द इसका दूसरा सीजन शुरु होने जा रहा है। कुशन ने आगे ये भी कहा कि जब मुझे पता चला कि अंकिता लोखंडे भी इस शो में नजर आने वाली हैं, तब मैं बहुत खुश हुआ। मुझे पता है अंकिता इस शो में अपना 100% देंगी। आपको बता दें पहले ये शो जी टीवी पर प्रसारित किया जाता था। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत का पहला टीवी शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ था लेकिन ‘पवित्र रिश्ता’ से ही सुशांत और अंकिता को बतौर एक्टर्स पहचान मिली। इसके साथ ही यही टीवी शो था जिससे सुशांत और अंकिता की लव स्टोरी शुरू हुई थी।

Related Articles

Back to top button