पटना : दो कारोबारी भाई हुए लापता ,परिजनों ने DGP से लगाई गुहार

पटना के जमाल रोड के रहने वाले राइस मिलर भाइयों राकेश कुमार गुप्ता व उनके भाई अमित कुमार गुप्ता के लापता होने की खबर मिलने के 72 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं मिला है। न तो कोई फिरौती का फ़ोन आया और न ही दोनों में से किसी ने परिजनों से संपर्क किया है। खास बात यह कि अमित के पास मोबाइल है पर मंगलवार से ही बंद है। 72 घंटे के बाद भी दोनों का सुराग नहीं लगने से परिजनों के सब्र का बांध टूट गया।

डीजीपी से मिलने के बाद एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने भाई को बुलाया सुमन को कॉल कर गांधी मैदान थाना बुलाया। करीब 30 मिनट तक एसएसपी ने सुमन से मामले की पूरी जानकारी ली। इस दौरान नौबतपुर के थानेदार सम्राट दीपक भी थे।

बता दें कि मंगलवार की शाम से दोनों भाई नौबतपुर से लापता हैं। इस मामले में अपहरण का केस दर्ज् कर पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।राकेश के भाई सुमन ने कहा कि दोनों भाइयों पर कर्ज या अन्य तरह की बातें विरोधी उड़ा रहे हैं जबकि सच्चाई से इसका लेना-देना नहीं है।

इधर, राकेश व अमित के परिवार से मिलने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री सांसद रामकृपाल यादव और मोरवा के विधायक रणविजय साहू भी फ्लैट पहुंचे।रामकृपाल यादव ने कहा कि यह चिंता की बात है कि तीन दिन से दोनों भाइयों का कुछ पता नहीं चल रहा है। पुलिस गंभीरता से मामले को लेकर दोनों भाइयों को खोज निकाले।

Related Articles

Back to top button