पटना : मीरा कुमार का नाम राहुल से नीचे, दिख गया कांग्रेस में दलितों का कितना सम्मानः सुशील मोदी

पटना। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। ट्वीट कर उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में बाबू जगजीवन राम की सुयोग्य पुत्री और लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष मीरा कुमार को जब राहुल गांधी के नीचे स्थान दिया गया है, तब जाहिर है कि पार्टी दलितों और उनकी श्रेष्ठ संतानों का कितना सम्मान करती है। पार्टी के टॉप थ्री स्टार प्रचारक सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह और राहुल गांधी जब भी आएंगे, तब राज्य की जनता उनसे पूछेगी कि लॉकडाउन के समय राजस्थान, पंजाब की कांग्रेस सरकारों ने बिहार के छात्रों-मजदूरों के साथ दुर्व्यवहार क्यों किया था। क्या सोनिया गांधी ने मजदूरों को घर लौटने के लिए 1000 ट्रेनों का किराया चुकाया।

उन्होंन कहा कि यह देखना दिलचस्प होगा जब देश के बड़े अर्थशास्त्री और पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह राजद के नौवीं पास सीएम फेस के साथ मंच साझा करेंगे। क्या वे बतायेंगे कि 1990 से 2005 तक बिहार की अर्थव्यवस्था क्यों पिछड़ी और लाखों लोगों को पलायन क्यों करना पड़ा। बिहार के करोड़ों मतदाता कांग्रेस के स्टार प्रचारकों से ये सवाल पूछेंगे।

उपमुख्यमंत्री काराकाट और रामगढ़ में 13 को करेंगे चुनावी सभा

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और विधान पार्षद सम्राट चौधरी 13 अक्टूबर को रोहतास जिले के काराकाट और कैमूर जिले के रामगढ़ में चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे। इससे पहले मोदी पूर्वाह्न 11.45 बजे पटना सिटी में पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव के नामांकन में शामिल होंगे। इसके बाद मंगल तालाब स्थित रामदेव महतो सभागार में आयोजित सभा को सम्बोधित करेंगे।

Related Articles

Back to top button